बाइक सवार उचक्के बुजुर्ग से Rs.1.08 लाख छीनकर फरार

Bokaro News - बाइक सवार उचक्काें ने सेक्टर चार सी में डीपीएस स्कूल के सामने बीएसएल के सेवानिवृत्त कर्मी से एक लाख 8 हजार रुपए छीन...

Sep 14, 2019, 06:26 AM IST
Bokaro News - bike rider snatched rs108 lakh from an elderly person and escaped
बाइक सवार उचक्काें ने सेक्टर चार सी में डीपीएस स्कूल के सामने बीएसएल के सेवानिवृत्त कर्मी से एक लाख 8 हजार रुपए छीन लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर चार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची अाैर मामले की छानबीन में जुट गई। जानकारी के अनुसार सेक्टर चार सी आवास संख्या 1009 निवासी सेवानिवृत्त बीएसएल कर्मी राम इकबाल सिंह अपनी कार से एचडीएफसी बैंक रुपए निकालने गए थे। वे सिटी सेंटर स्थित एचडीएफसी बैंक से एक लाख 8 हजार रुपए निकाल कर बैग में रखकर घर के पास तीन बजे पहुंचे। वे कार से उतर कर घर में जा रहे थे। उनका चालक कार साइड कर रहा था। इसी बीच एक युवक आया और झपट्टा मारते हुए पैसे से भरा बैग झपट लिया। बैग झपटने के बाद युवक सड़क पर खड़ी एक बाइक पर बैठकर सेक्टर पांच की ओर भाग निकला।

बैंक से ही पीछेे थे उचक्के

बैंक में पैसा निकालने के क्रम में ही अपराधियों ने उन्हें टारगेट कर लिया था। वहां से ही उचक्के उनके पीछे लगे हुए थे। परन्तु उनके कार में रहने के कारण रास्ते में घटना को अंजाम नहीं दे पाए। परन्तु घर के पास कार से उतरते ही मौका पाकर उनसे पैसे से भरा बैग झपट लिया।

X
Bokaro News - bike rider snatched rs108 lakh from an elderly person and escaped
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना