भाजपा ने सबसे ज्यादा ग्रामीण, गरीब अाैर मजदूरों को ठगा है : श्वेता सिंह

Bokaro News - बोकाराे विधानसभा सीट से महागठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह ने मंगलवार को चास के भंगबाज़ार, बहादुरपुर,...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Bokaro News - bjp has cheated the most rural poor and laborers shweta singh
बोकाराे विधानसभा सीट से महागठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह ने मंगलवार को चास के भंगबाज़ार, बहादुरपुर, सोनाबाद, जाला, घटियाली आदि गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सबसे भाजपा ने सबसे ज्यादा अगर किसी को ठगा है तो वह हैं गांव के लोग। भाजपा सरकार ने ग्रामीण, किसान, मजदूर, गरीबों को सपने दिखाकर ठगा है। गांव के विकास से ही बोकारो तथा झारखंड का विकास हो सकता है और गांव की विकास ही हमारी पहली प्राथमिकता होगी। महात्मा गांधी ने कहा था देश की आत्मा गांव में बसती है। इसलिए पहले गांव को समृद्ध करना होगा। लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों की जमीन लूट कर उद्योगपतियों को देना शुरू कर दिया।

जनसंपर्क करती कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह।

महागठबंधन के नेताअाें की बैठक, बनी चुनावी रणनीति

बोकारो जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान कार्यालय सेक्टर-4 में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष मंजूर अंसारी की अध्यक्षता में महागठबंधन दलाें के स्थानीय नेताअाें की बैठक हुई। इसमें महागठबंधन में शामिल पार्टी के सभी जिलाअध्यक्ष उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से पारित हुआ कि एक कोऑर्डिनेशन कमेटी बने जिसमें महागठबंधन के नेतागण शामिल हो अाैर चुनाव बेहतर ढंग से संचालन हो। मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला अध्यक्ष हीरालाल मांझी, जनता दल के जिला अध्यक्ष बुध नारायण यादव, श्वेता सिंह व सभी सम्मानित और वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे।

X
Bokaro News - bjp has cheated the most rural poor and laborers shweta singh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना