कोयला क्षेत्रीय पुलिस खेलकूद में बोकारो बना ओवर ऑल चैम्पियन

Bokaro News - कोयला क्षेत्र पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता में बोकारो जिला बल कुल 197 अंक प्राप्त कर ओवर ऑल चैम्पियन बना। वहीं धनबाद...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:20 AM IST
Bokaro News - bokaro made over all champion in coal regional police games
कोयला क्षेत्र पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता में बोकारो जिला बल कुल 197 अंक प्राप्त कर ओवर ऑल चैम्पियन बना। वहीं धनबाद जिला को डेढ़ सौ अंक प्राप्त हुआ। कार्यक्रम के पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कोयला क्षेत्र के डीआईजी प्रभात कुमार ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता से लोगों के बीच में प्रतिस्पर्धा का भाव उत्पन्न होता है। वहीं इससे शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है। जिसका लाभ पुलिसकर्मियों को उनके कार्य के दौरान भी मिलता है। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों के मनोबल को बढ़ाते हुए कहा कि प्रतियोगिता में सफलता और सफलता बहुत मायने नहीं रखता है। जो इस बार असफल हुए हैं वे आगे सफल होंगे इसके लिए अपनी असफलता को भूलकर उन्हें मेहनत और प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर धनबाद के एसएसपी कौशल किशोर, बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरूगन, ट्रैफिक डीएसपी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा, सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन, सीसीआर डीएसपी शत्रुधन रजक के अलावे कई पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि कोयला क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रभात कुमार ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

मार्च पास्ट करते प्रतिभागी।

कौन कौन बने विजेता

बोकारो जिला बल के पुलिसकर्मी संजीत कुमार महतो 38 अंक प्राप्त कर पुरूष वर्ग तथा बोकारो जिला बल की ही मुनिता कुमारी 40 अंक प्राप्त कर महिला वर्ग में वेस्ट एथलीट का पुरस्कार प्राप्त की। 4 गुना 400 मीटर रिले रेस के महिला वर्ग में बोकारो विजेता और धनबाद की टीम उपविजेता बनी। 4 गुना 100 मीटर रिले रेस के महिला वर्ग में धनबाद विजेता और बोकारो उपविजेता बनी। महिला वर्ग के जेवलिन थ्रो में बोकारो की लीला कुमारी, धनबाद की रेशमी तिर्की तथा बोकारो की सीमा कुमारी को क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। महिला वर्ग के डिस्कस थ्रो में बोकारो की लीला कुमारी और सीमा कुमारी आदि हैं।

X
Bokaro News - bokaro made over all champion in coal regional police games
COMMENT