दुष्कर्म के बाद हत्या के खिलाफ कैंडल मार्च

Bokaro News - अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के विरोध मे समाजसेवी एवं मुखिया प्रतिनिधि जलेश्वर साह के...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:15 AM IST
Bokaro News - candle march against murder after rape
अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के विरोध मे समाजसेवी एवं मुखिया प्रतिनिधि जलेश्वर साह के नेतृत्व में रीतुडीह दुर्गा मन्दिर से युवाओं एवं सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने कैंडिल मार्च निकाला। जो बारी को आपरेटिव मोड़, सोनाटांड़ होते हुए रीतुडीह शिव मन्दिर तक पहुंच कर सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते हुए समाजसेवी जलेश्वर साह ने कहा कि अलीगढ़ की घटना से पूरा देश गुस्से में है। देश के सभी नागरिक दुष्कर्मी को जल्द फांसी की सजा सुनाने की मांग करते हैं। ताकि किसी भी अन्य अपराधी व असामाजिक तत्वों को इस तरह की घटना काने अंजाम देने की हिम्मत नहीं हाे। सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ. अशोक ने कहा कि ऐसी घटना समाज व देश को शर्मसार कर दिया है। जिसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। विधायक प्रतिनिधि बिन्देश्वरी वर्मा ने अलीगढ़ एवं स्थानीय सरकार से अपराधियों को कड़ी सजा सुनाने की मांग की। सभा को अनिल सिंह,अनिल गोराई आदि ने भी सम्बोधित किया। कैंडिल मार्च में मुख्य रूप से छोटू कुमार, मुन्ना कुमार, राकेश पांडेय, अभिमन्यु कुमार,धीरू कुमार,मनोज कुमार,अरुण कुमार अादि रहे।

कैंडल मार्च में शामिल सामाजिक संगठनों के लोग।

X
Bokaro News - candle march against murder after rape
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना