ग्रामीणों की मदद से परिवार से मिला डेविड

Bokaro News - ऊपरघाट के डेगागढ़ा गांव से आंध्रप्रदेश के कड़प्पा जिलांतर्गत करूडुटूर थाना क्षेत्र के खादरबाद निवासी रवि के 20...

Nov 19, 2019, 06:20 AM IST
Bermo News - david met family with the help of villagers
ऊपरघाट के डेगागढ़ा गांव से आंध्रप्रदेश के कड़प्पा जिलांतर्गत करूडुटूर थाना क्षेत्र के खादरबाद निवासी रवि के 20 वर्षीय पुत्र डेविड को पुलिस ने बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी कार्तिक कुमार महतो ने बताया कि आंध्र प्रदेश निवासी डेविड एक माह पूर्व अपने गांव से भटककर डेगागढ़ा पहुंच गया था। वह मानसिक रूप से बीमार है। ग्रामीणों की सूचना के बाद डेविड को पुलिस ने अपने संरक्षण में लेकर पूरी जानकारी बोकारो एसपी पी. मुरुगन को दी। बोकारो एसपी ने तेलंगाना पुलिस के सहयोग से डेविड की पूरी जानकारी निकाली। चूंकि डेविड सिर्फ तेलुगु भाषा में ही बात कर था। इसके बाद आंध्रप्रदेश पुलिस को डेविड की जानकारी दी गई और वहां की पुलिस ने डेविड के बोकारो जिले में भटककर पहुंचने की पूरी जानकारी दी। करूडुटूर थाने में डेविड के गायब होने को लेकर एक सनहा दर्ज कराया गया था। सूचना मिलने के बाद डेविड के परिजन पेंक-नारायणपुर थाना पहुंचे और थाना प्रभारी ने डेविड को चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन में एलेप्पी एक्सप्रेस में बैठाकर टिकट कटवाकर वापस घर भिजवाया।

अपने परिजन के साथ डेविड।

सम्मानित करेंगे एसपी

बोकारो एसपी पी. मुरुगन डेगागढ़ा के ग्रामीणों को इस कार्य के लिए सम्मानित करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी के माहौल में बच्चा चोरी को लेकर विक्षित महिला व पुरूष भीड़ हिंसा के शिकार हो रहें है। ऐसे में डेगागढ़ा के आदिवासी ग्रामीणों ने सूझबूझ से काम लिया और पुलिस को सूचना दी। इस सराहनीय कार्य के लिए वह ग्रामीणों को सम्मानित करेंगे।

X
Bermo News - david met family with the help of villagers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना