विधायक के आपत्तिजनक वीडियो के मामले में प्राथमिकी दर्ज, एसपी से कार्रवाई की मांग

Bokaro News - बोकारो के विधायक बिरंची नारायण के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में उनके पीए विकास कुमार ने सिटी थाना में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:20 AM IST
Bokaro News - fir lodged in case of objectionable video of mla seeking action from sp
बोकारो के विधायक बिरंची नारायण के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में उनके पीए विकास कुमार ने सिटी थाना में मामला दर्ज कराते हुए अज्ञात के खिलाफ षडयंत्र कर उनकी छवि खराब करने के लिए एडिटेड वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 9 नवंबर को उन्हें सूचना मिली कि विधायक बिरंची नारायण का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण विरोधियों ने मिक्सिंग कर वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इस वीडियाे को देखने से यह स्पष्ट है कि यह एडिटेड वीडियो है। आवेदन में वायरल करने एवं षड़यंत्र करने वालों को चिह्नित कर गिरफ्तार करने की बात कही गई है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

वहींइस मामले में दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा नेताअाें ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने कहा कि इस प्रकार वीडियो वायरल कर विधायक के चरित्र का हनन किया जा रहा है। कुछ लोगों ने फर्जी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के साथ साथ सामाजिक वातावरण को दूषित करने का प्रयास किया है। इस मामले के दोषियों की चिह्नित कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। भाजपा प्रतिनिधिमंडल में मृत्युंजय शर्मा, दिलीप कुमार श्रीवास्तव, कमलेश कुमार राय, शशि भूषण ओझा, संजय त्यागी, धीरज झा, पन्ना लाल कांदू आदि शामिल रहे।

एसपी से मिलने पहुंचा भाजपा प्रतिनिधिमंडल।

X
Bokaro News - fir lodged in case of objectionable video of mla seeking action from sp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना