जमीन पर अवैध कब्जा, एक लाख रु मांगी रंगदारी

Bokaro News - बोकारो | सेक्टर चार ए निवासी नीतेश टंडन ने राणा प्रताप उर्फ विक्की लक्ष्मण महथा, डीके अग्रवाल और एके अग्रवाल पर...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:20 AM IST
Bokaro News - illegal possession of land demanded one lakh rupees
बोकारो | सेक्टर चार ए निवासी नीतेश टंडन ने राणा प्रताप उर्फ विक्की लक्ष्मण महथा, डीके अग्रवाल और एके अग्रवाल पर रंगदारी मांगने और जबरन जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए पिंड्राजोरा थाना में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में उनके पिता ने उनकी मां सुशीला सुरीन के नाम से कांड्रा मौजा में लक्ष्मण महथा से 13.85 डिसमिल जमीन खरीदी थी। जमीन का दाखिल खारिज भी हो गया है अाैर वहां चहारदीवारी के बाद एक कमरे का निर्माण भी कराया गया था। पिछले 25 मई को उन्हें सूचना मिली कि उनकी चहारदीवारी पर कोई दूसरा काम करा रहा है।

जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि आठ-दस मजदूराें काे लेकर राणा प्रताप, लक्ष्मण महथा, एमएस आलोक, डीके अग्रवाल और एके अग्रवाल वहां काम कर रहे हैं। बाउंड्री के गेट का ताला भी टूटा हुआ था अाैर कमरे में रखा 10 बोरा सीमेंट, छोटा सिलिंडर, घरेलू बर्तन आदि गायब थे। उनलोगों ने कहा कि अब इस जमीन पर उनका कब्जा है। दाेबारा आया तो जान से मार देंगे। जब 26 मई को वहां गए तो काम चल रहा था। मना करने पर लक्ष्मण महथा और राणा प्रताप ने कहा कि एक लाख रुपए दो तो जमीन छोड़ देंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Bokaro News - illegal possession of land demanded one lakh rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना