ढोरी स्टाफ क्वार्टर के तीन बंद आवासों में हुई लाखों की चोरी

Bokaro News - बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी स्टाफ क्वार्टर क्षेत्र में तीन क्वार्टरों में चोरी हो गई। इसको लेकर बेरमो थाना में...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:40 AM IST
Phusro News - lakhs stolen in three closed houses of dhori staff quarter
बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी स्टाफ क्वार्टर क्षेत्र में तीन क्वार्टरों में चोरी हो गई। इसको लेकर बेरमो थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीनों परिवार आवास बंद कर पुलिस को बिना सूचना दिए बाहर गए थे। जबकि पुलिस अक्सर अपील करती है कि आवास बंद कर बाहर जाने वाले लोग पुलिस को सूचना जरूर दें। ढोरी स्टाफ क्वार्टर एसएसएमक्यू 39 पानी टंकी निवासी रामदेव सिंह ने बेरमो थाना में लिखित आवेदन देकर चोरी का मामला दर्ज कराया। इसमें रामदेव सिंह ने लिखा है कि पोती की शादी के लिए रखे सोना की कानबाली, दो अंगूठी, 27 हजार रुपए नकद सहित लगभग 100 पीस चांदी का सिक्का, 500 ग्राम का चांदी का मछली चोरी हुई है। गृहस्वामी अपने पूरे परिवार के साथ बगोदर स्थित गांव गए हुए थे। वहीं दूसरी घटना में सीसीएल कर्मी श्यामलाल के बंद आवास को ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह पड़ोसियों ने आवास का ताला टूटा देख भुक्तभोगी व प्रशासन को इसकी सूचना दी। वो मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ गए हुए हैं। वे रविवार को लौटेंगे, उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि आवास में कितने की चोरी हुई है। तीसरी घटना में चोरों ने नोनियापट्टी निवासी आरके चौहान के आवास में चोरी की घटना को अंजाम देकर हजारों रुपए की सामग्री लेकर फरार हो गए। गृहस्वामी ने सिजुआ स्थित अपने ससुराल गए थे। आज ही आवास लौटे तो देखा कमरे का ताला टूटा हुआ है।

सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए चोर।

चोरों को नहीं है पुलिस का भय

बेरमो थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। चोर बिना भय के बंद आवासों में सामानों की चोरी कर फरार हो जाते हैं। चोरों का सूचना तंत्र भी मजबूत है। उन्हें बंद आवासों की जानकारी आसानी से मिल जाती है कि किसका आवास बंद है। औरर कितने दिनों से मकान मालिक बाहर है।

X
Phusro News - lakhs stolen in three closed houses of dhori staff quarter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना