• Hindi News
  • Jharkhand
  • Bokaro
  • फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध, मामला दर्ज
--Advertisement--

फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध, मामला दर्ज

सरकारी शराब दुकान में चोरी, उत्पाद विभाग ने दर्ज कराया मामला सिटी रिपोर्टर | बोकारो चास की सरकारी शराब दुकान...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 02:55 AM IST
फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध, मामला दर्ज
सरकारी शराब दुकान में चोरी, उत्पाद विभाग ने दर्ज कराया मामला

सिटी रिपोर्टर | बोकारो

चास की सरकारी शराब दुकान में पिछले दिनों हुई सवा छह लाख रुपए की चोरी के मामले में उत्पाद विभाग ने जांच दुकानों में मैनपावर उपलब्ध कराने वाली कंपनी फ्रंट लाइन (एनसीआर) बिजनेस सॉल्यूशन के कर्मचारियों काे दोषी ठहराया है। विभाग ने दुकान के सेल्स असिस्टेंट के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में सदर क्षेत्र के उत्पाद निरीक्षक प्रदीप कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकारी शराब दुकान के रख-रखाव और संचालन की जिम्मेदारी फ्रंट लाइन कंपनी की है। जांच में दुकान का ताला गायब मिला। साथ ही ताला तोड़ने का कहीं निशान नहीं था। शटर थोड़ा उठा हुआ था।

पूरे मामले की जांच अवर उत्पाद निरीक्षक महेश प्रसाद दास ने की। जांच के क्रम में पाया गया कि दुकान की बिक्री पंजी में 13 मई का स्टॉक और बिक्री अंकित नहीं था। दुकान में पांच दिन की बिक्री का पैसा बैंक में जमा नहीं किया गया था। 9 मई से 13 मई तक की सेल का पैसा शराब की पेटी में रखा हुआ था। जबकि, जेएसबीसीएल ने दुकान में लॉकर भी दिया है। विभाग ने फ्रंट लाइन के पदाधिकारी, दुकान प्रबंधक अरविंद कुमार चौबे और सेल्समैन कौशल किशोर सिंह, संतोष पांडेय व हरेकृष्णा सिंह पर मामला दर्ज कराते हुए कार्रवाई की अनुशंसा की है।

X
फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध, मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..