2019-20 में लदान को बढ़ाने काे प्रेरित किया

Bokaro News - डीअारएम ने उद्याेगाें के प्रतिनिधियाें संग की बैठक कई अौर समस्याओं के निदान का दिया भरोसा सिटी रिपोर्टर |...

Sep 14, 2019, 06:23 AM IST
Bokaro News - motivated to increase shipments in 2019 20
डीअारएम ने उद्याेगाें के प्रतिनिधियाें संग की बैठक

कई अौर समस्याओं के निदान का दिया भरोसा

सिटी रिपोर्टर | बोकारो

मंडल रेल प्रबंधक आद्रा कार्यालय के सभाकक्ष में मंडल के प्रमुख उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक नवीन कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक धनेश्वर मोहंता, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक राजेश कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक ओम प्रकाश चरण तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

उद्योगों का प्रतिनिधित्व करने वालों में बीएसएल, एसटीपीएस, डालमिया सीमेंट, टाटा, एमओसीएल, एससीसी आदि प्रमुख रहे। मंडल रेल प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया की इस बैठक का मुख्य उद्देश्य विभिन्न उद्योगों के माल की ढुलाई की समीक्षा तथा मंडल में लोडिंग प्रदर्शन, बिजी सीजन सरचार्ज का स्थगित होना, मिनी एवं टू-प्वाइंट रैक्स पर अनुपूरक शुल्क की छूट, कंटेनर ट्रैफिक के लिए राउंड ट्रिप शुल्क, खाली कंटेनर्स अाैर खाली फ्लैट माल डिब्बों के तुरंत परिचालन के लिए उपभोक्ताओं को हाउलेज चार्ज में दी जाने वाली छूट, ईटीआरआर का पूरे देश भर में लागू होना आदि जैसे विषयों पर चर्चा हुई।

नवीन कुमार ने कहा कि लोडिंग में वृद्धि करने के लिए रेलवे उद्योगों को हर संभव सहायता देने के लिए तैयार है। कुमार ने सभी उपभोक्ताओं को इस वित्तीय वर्ष 2019-20 में लदान को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मंडल रेल प्रबंधक ने उपभोक्ताओं को सीएसआर फंड से स्टेशनों का विकास करने के लिए प्रेरित किया। उद्योगों के प्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया कि अर्थव्यवस्था में हो रहे सुधार के साथ साथ लोडिंग में भी वृद्धि आएगी। साथ ही साथ उद्योगों ने अपने विषयों पर विस्तृत चर्चा की।

X
Bokaro News - motivated to increase shipments in 2019 20
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना