दो गुटों की लड़ाई में एक का काट दिया पैर, स्थिति गंभीर

Bokaro News - स्थानीय थाना क्षेत्र के भेंडरा गांव के यादव टोला में मंगलवार को दो गुटों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति का पैर काट...

Dec 04, 2019, 09:36 AM IST
स्थानीय थाना क्षेत्र के भेंडरा गांव के यादव टोला में मंगलवार को दो गुटों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति का पैर काट दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, नावाडीह में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार भेंडरा के भागवत सिंह और महेश सिंह के परिवार में पहले से ही विवाद चल रहा था। किसी बात को लेकर मंगलवार को भी लगभग 11.15 बजे दिन में दोनों परिवारों के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हाे गई। भागवत सिंह के अनुसार इसी दौरान महेश सिंह और फागु सिंह उर्फ पुनीत सिंह ने प्रदीप सिंह को पकड़कर टांगी से उसका दाहिना पैर काट दिया। जबकि हमले में भागवत सिंह को हल्की चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायलावस्था में ही प्रदीप सिंह को लेकर लोग नावाडीह थाना पहुंचे। वहां पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद कटघरा स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए उसे ले जाया गया, जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. कामेश्वर महतो ने प्राथमिक उपचार कर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। नावाडीह पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना