तेल उत्पादन के साथ सामाजिकता को भी तत्पर है ओएनजीसी : नवनीत

Bokaro News - गोमिया के होसिर स्थित यूथ सेंटर मैदान में 15 दिवसीय एके चौधरी मेमोरियल ओपन फुटबॉल टूर्नामेंट 2019 का समापन मंगलवार को...

Dec 04, 2019, 08:56 AM IST
Gomiya News - ongc is ready to socialize with oil production navneet
गोमिया के होसिर स्थित यूथ सेंटर मैदान में 15 दिवसीय एके चौधरी मेमोरियल ओपन फुटबॉल टूर्नामेंट 2019 का समापन मंगलवार को हुआ। फाइनल मुकाबला एफसीएफ क्लब चैनपुर और एवीसी क्लब अम्बा टोला के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में चैनपुर की टीम ने अम्बा टोला की टीम को 2-1 से पराजित कर टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की। मैच के बाद पारितोषिक वितरण मुख्य अतिथि ओएनजीसी के पदाधिकारी नवनीत जी एवं पीबी दास ने संयुक्त रूप से किया। वहीं यूथ सेन्टर ने विजेता टीम को 10 हजार रुपए तथा उपविजेता टीम को 7 हजार रुपए के नकद ईनाम दिए।

मुख्य अतिथि ने कहा कि ओएनजीसी सिर्फ गैस एवं तेल उत्पादन ही नहीं करती है, बल्कि सीएसआर के माध्यम से बहुत से सामाजिक कार्यों को भी करती है। कंपनी सामाजिकता के निर्वहन को लेकर तत्पर है। उन्होंने कहा कि होसिर जैसे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल का खेल काफी लोकप्रिय रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को थोड़ा सा प्रोत्साहन मिले तो यहां के खिलाड़ी भी इस क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर सकते हैं। फिलहाल ओएनजीसी ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को उभारने का काम भी कर रही है। इस रोमांचक फाइनल मुकाबले को देखने के आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग जुटे रहे। मौके पर पूर्व मुखिया घनश्याम राम, अजीत कुमार सहाय, अशोक पाठक, भगवान दास राम, प्रवीण कुमार, सनत प्रसाद, सरोज चौधरी, मितभाषी प्रसाद, नीलेश प्रसाद, नवीन कुमार, शेर मोहम्मद, रमेश चौधरी, कुलदीप आदि मौजूद रहे।

विजेता टीम को पुरस्कृत करते अतिथि।

X
Gomiya News - ongc is ready to socialize with oil production navneet
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना