सिटी पार्क में दिनभर घूमते हैं आवारा पशु

Bokaro News - बोकारो | शहर के सेक्टर-1 स्थित नगर उद्यान (सिटी पार्क) में दिनभर आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। इससे मॉर्निंग...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
बोकारो | शहर के सेक्टर-1 स्थित नगर उद्यान (सिटी पार्क) में दिनभर आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। इससे मॉर्निंग वाक करने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पार्क में सुरक्षा के नाम पर बीएसएल ने एक गार्ड तो दे रखा है, मगर वह भी आवारा पशुओं की इंट्री पर लगाम नहीं लगा पा रहा है। पार्क में सुबह 6:00 बजे से लेकर 10 बजे तक लोगों का आना-जाना लगा रहता है। आवारा पशु सुबह योगासन कर रहे लोगों को भी परेशान करते हैं।

लोगों ने कई बार इसकी शिकायत प्रबंधन के आला अधिकारियों से की है, परंतु नतीजा आज तक सिफर ही रहा है। लोगों ने यह निर्णय लिया है कि इसकी शिकायत अब वे बोकारो स्टील के अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) से करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्क में सुरक्षा प्रहरी की संख्या बढ़ाने को लेकर भी मांग की जाएगी।

लोगों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर उनकी ये मांगे नहीं पूरी की गई तो वे इसे लेकर आंदोलन का रूख अिख्तयार करने को विवश हो जाएंगे। इसकी जवाबदेही प्रबंधन को होगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना