सुपर संडे... झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव में सभी दलों ने झोंकी ताकत, स्टार प्रचारकों ने एक-दूसरे पर किया वार

Bokaro News - बोकारो| एअाईएमअाईएम सुप्रीमो असदुद्दीन अाेवैसी ने कहा कि आज तक सभी पार्टियों ने धर्म के नाम पर ठगने का काम किया...

Dec 09, 2019, 08:20 AM IST
बोकारो| एअाईएमअाईएम सुप्रीमो असदुद्दीन अाेवैसी ने कहा कि आज तक सभी पार्टियों ने धर्म के नाम पर ठगने का काम किया है। कांग्रेस मुसलमानों को सबसे अधिक धोखा दे चुकी है। भाजपा को हर मोर्चे पर साथ दिया है। अाेवैसी रविवार काे सिवनडीह के कर्बला मैदान में चुनावी सभा में बाेल रहे थे। उन्होंने कहा कि हम जहां जाते हैं, वहां मोदी जरूर पहुंच जाते हैं। आज हम आए और कल मोदी आएंगे। वे वही पुरानी बातें दोहराएंगे। उनसे सावधान रहने की जरूरत है।

धारा 370 हटने से 12 हजार कराेड़ का नुकसान : अाेवैसी ने कहा- मोदी कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास, लेकिन वे जल्द ही एक काला कानून बनाने जा रहे हैं, जिससे मुसलमानों की नागरिकता खत्म हो जाएगी। बोकारो स्टील प्लांट के लिए 38 हजार एकड़ जमीन ली गई, लेकिन विस्थापित आज भी ठोकरें खा रहे हैं।

तीर-धनुष लेकर नहीं आतीं लक्ष्मी, वे कमल पर सवार होकर आती हैं : स्मृति

बुढ़मू (रांची)| केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आजसू और झामुमो पर निशाना साधा, कहा- लक्ष्मी तीर-धनुष लेकर या केला खाकर नहीं आतीं, वे कमल पर सवार होकर आती हैं। राज्य की समृद्धि के लिए पैसे के लालच में न पड़ें। लोकतंत्र में इतनी ताकत है, जो धूल को भी कमल का फूल बना देता है। स्मृति रविवार को बुढ़मू के ठाकुरगांव स्थित भगवान बिरसा मुंडा स्टेडियम में पार्टी के प्रत्याशी समरी लाल के समर्थन में सभा को संबोधित कर रही थीं।

कांके में 21 हजार महिलाओं को धुएं से बचाया : स्मृति ने कहा कि एक चाय वाला प्रधानमंत्री बना और दिन-रात जनता के कल्याण के लिए काम करता है। भाजपा ने उज्जवला योजना के माध्यम से कांके विधानसभा क्षेत्र की 21 हजार महिलाओं को चूल्हे के धुएं से बचाया। 80 हजार से अधिक लोगों को गोल्डन कार्ड दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना