चास में सड़क हादसे में दो युवक हुए घायल, एक की स्थिति गंभीर

Bokaro News - चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोकारो-धनबाद मार्ग पर स्थित भूतनाथ मंदिर के समीप मंगलवार को ड़क हादसे में...

Dec 04, 2019, 08:20 AM IST
चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोकारो-धनबाद मार्ग पर स्थित भूतनाथ मंदिर के समीप मंगलवार को ड़क हादसे में सोहराई रजक (40) और विकास शर्मा (25) नामक दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। इनमें सोहराई की स्थिति काफी गंभीर बतायी जा रही है, जिसे सदर अस्पताल, बोकारो से बेहतर इलाज के लिए उच्चतर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद बुरी तरह से घायल सोहराई और विकास शर्मा को लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉ. कामाख्या ने मरीज को तुरंत उच्च संस्थान में रेफर कर दिया। सोहराई के माथे के पिछले हिस्से का मांस बाहर आ जाने के कारण उसकी हालत काफी चिंताजनक हो गई।

मरीज को एंबुलेंस से उतारते लोग।

108 बेसिक एंबुलेंस नहीं मिलने पर भड़के परिजन

वाहन दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होकर सदर अस्पताल लाए गए सोहराई रजक व विकास शर्मा को बेहतर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस सेवा नहीं मिलने पर उनके परिजनों सहित आम जनता आक्रोशित हो गई। एडवांस लाइफ सपोर्ट 108 के ड्राइवर के नदारद रहने पर उसके ड्राइवर को पीटने पर भी वे उतारू हो गए। काफी मशक्कत के बाद राइडर कंपनी के सुरक्षा कर्मियों और उसके प्रबंधक ने समझा-बुझाकर आक्रोशित मरीज के परिजनों तथा अन्य लोगों को शांत कराया। बाद में दूसरे 108 एंबुलेंस से कहीं अन्यत्र से रेफर होकर सदर अस्पताल में आए एक अन्य मरीज को उतारकर उसी एंबुलेंस से सोहराई को उच्चतर अस्पताल ले जाया जा सका।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना