टोन्टो में दीपक का साथ देने निकला समर्थकों का काफिला

Chaibasa News - मंगलवार को टोंटो प्रखंड क्षेत्र में झामुमो कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने दीपक बिरुवा के पक्ष में बाइक रैली निकाली।...

Dec 04, 2019, 08:22 AM IST
Chaibasa News - a convoy of supporters turned out to support deepak in tonto
मंगलवार को टोंटो प्रखंड क्षेत्र में झामुमो कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने दीपक बिरुवा के पक्ष में बाइक रैली निकाली। रैली टोंटो के पंचायत गांव होते, मतदाताओं के बीच जनसंपर्क करते गुजरी। रैली में जिला परिषद सदस्य रोबिन हांसदा, प्रमुख मंगल तुबिद, संजय बारी, राज नारायण तुबिद, देवेंद्र बारी, सुनीता बारी, अंजली तुबिद, कृष्ण चंद्र तुबिद, रंजीत गोप, आदि की अहम भूमिका रही। मानकी शंकर लागुरी, मुखिया प्रदीप लागुरी, जोन तुबिद, अजीत तुबिद, मुन्ना अंगरिया, दीपक सुंडी आदि की अहम भूमिका रही।

जनता का स्नेह और आशीर्वाद मेरे साथ: दीपक

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केन्द्रीय महासचिव और चाईबासा के झामुमो प्रत्याशी दीपक बिरूवा ने कहा है कि तीसरी बार इस चुनाव में उन्हें लोगो का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है, क्योंकि उन्होंने 10 वर्षों तक जनता के बीच रह कर ईमानदारी से काम किया है। लोगो के सुख दुख में शामिल रहे हैं। जनसमस्याओं के समाधान के लिए विधान सभा के अंदर और बाहर आवाज उठाई है। बिरुवा मंगलवार को टोंटो में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके मुकाबले वैसे लोग मैदान में है जो लगभग 30 वर्षों तक सरकार में बड़े पदों पर रहे, लेकिन कभी क्षेत्र और जनता की सुध नही ली।

X
Chaibasa News - a convoy of supporters turned out to support deepak in tonto
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना