65 पार का नारा देने वाली भाजपा बाहरी को सीएम बना जनता को दे रही है धोखा

Chaibasa News - कुचाई में झामुमो प्रत्याशी दशरथ गागराई के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन सोमवार को किया गया। चुनावी सभा में मुख्य...

Dec 03, 2019, 09:11 AM IST
Kharsawan News - bjp giving the slogan of 65 cross is cheating the outsider to the public cheating the public
कुचाई में झामुमो प्रत्याशी दशरथ गागराई के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन सोमवार को किया गया। चुनावी सभा में मुख्य रूप मौजूद झामुमो सुप्रीमो सह पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने सरकार के खिलाफ हमला किया। उन्हाेंने आदिवासी-मूलवासियों को शिक्षा पर ध्यान देने की हिदायत देते हुए झामुमो को वोट देने की अपील की। 65 के पार नारा देने वाले भाजपा ने बाहरी मुख्यमंत्री और बाहरी प्रत्याशी देकर ऐसे ही जनता को धोखा दे रही है। झामुमो कार्यकर्ताओं को दिग्भ्रमित कर रहा है। सरकार आदिवासी मूलवासी को ठगने का काम कर रहा है। झामुमो के चुनावी सभा के दौरान भाजपा, आजसू से दर्जनों की संख्या नेता-कार्यकताओ ने झामुमो की सदस्यता ली।

कुचाई के झामुमो की चुनावी सभा में मौजूद भीड़।

झामुमो की देन है झारखंड : बाबू बेसरा

झामुमों के केन्द्रीय महासचिव बाबू बेसरा ने कहा कि झारखंड अलग राज्य झामुमो की देन है। जिसे भाजपा-आजसू ने झारखंड को प्रयोगशाला बना कर रख दिया। गैर झारखंडी को मुख्यमंत्री बनाकर झारखंड का अपमान किया। साथ ही झारखंड को लुटने का काम भाजपा और झामुमो ने किया। राज्य को बचाने और सवारने के लिए झामुमो को वोट देकर दशरथ गागराई को जिताने का काम करें।

भाजपा ने तोड़ा लोगों का विश्वास : गागराई

खरसावां विधायक सह झामुमो प्रत्याशी दशरथ गागराई कहा कि झारखंड की जनता ने भाजपा को विश्वास कर वोट दिया। लेकिन भाजपा ने धोखा देकर उनका विश्वास तोड़ा है। कहा-जनता से अपील है कि तीर-धनुष में वोट देकर झामुमो की सरकार बनाये। इस दौरान केन्द्रीय महासचिव बाबू बेसरा, छोटराय किस्कू, सोहन लाल कुम्हार, करम सिंह मुंड़ा, बासंती गागराई, जयप्रकाश गागराई आदि उपस्थित थे।

X
Kharsawan News - bjp giving the slogan of 65 cross is cheating the outsider to the public cheating the public
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना