चक्रधरपुर की नाबालिग बहनंे दिल्ली में बंधक

Chaibasa News - नाबालिगों की नानी ने 3 लोगों के खिलाफ दिल्ली ले जाने और प्रताड़ित करने का केस किया भास्कर न्यूज | चाईबासा ...

Nov 11, 2019, 06:22 AM IST
नाबालिगों की नानी ने 3 लोगों के खिलाफ दिल्ली ले जाने और प्रताड़ित करने का केस किया

भास्कर न्यूज | चाईबासा

चक्रधपुर थानांतर्गत बाइपीढ़ गांव की दो नाबालिग बहनों को बहला- फुसलाकर दिल्ली ले जाकर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों बहनों को करीब तीन महीने पहले हतनातोड़ांग पंचायत के भुजुसाई गांव की सुनीता केराई, बासुदेव व उसकी बहन सुरू काम दिलाने के बहाने दिल्ली ले गई थी। इसकी जानकारी होने पर नाबालिगों की नानी शुक्रमनी लोहार ने 9 नवंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शुक्रमनी लोहार ने पुलिस को बताया- उनकी दो नातिन की उम्र क्रमश: 17 वर्ष और 14 वर्ष है। 13 अगस्त 2019 को वह दोनों नाबालिग के साथ घर पर थी। सुबह करीब 9 बजे सुनीता केराई उनके घर के सामने सड़क पर खड़ी हो गई व दोनों नातिन को बुलाया। इसी बीच वह (शुक्रमनी) घर के कामकाज में व्यस्त हो गई। थोड़ी देर बाद जब दोनों बहनें नजर नहीं आई तो आसपास के लोगों से पूछताछ की। पड़ोस के लोगों ने बताया- दोनों बहनों को सुनीता केराई, बासुदेव व उसकी बहन अपने साथ ले गई हैं। इसके बाद सुनीता व बासुदेव के घर जाकर पूछताछ की। उन्होंने बताया- दोनों बहनें दिल्ली में काम कर रही हैं। दोनों बहनें दिल्ली में कहां और किसके यहां काम कर रही हैं, यह बताने से सुनीता और वासुदेव ने इनकार कर दिया।

गांव की लड़की को फोन कर बताई सच्चाई

शुक्रमनी ने पुलिस को बताया- करीब दो हफ्ते पहले नातिन ने गांव की एक लड़की के मोबाइल पर फोन किया था। नातिन ने फोन पर बताया- वह गांव से बाहर दिल्ली चली गई है। दिल्ली में दोनों बहनों को अलग-अलग जगहों पर रखा गया है। साथ ही प्रताड़ित किया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना