सीएचसी के क्वार्टरों पर कब्जा जमाए लोग हटेंगे

Chaibasa News - मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के क्वार्टरों में अवैध रूप से कब्जा जमाए लोगों को हटाया जाएगा। वहीं नियम के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Manoharpur News - chc quarters will be taken away
मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के क्वार्टरों में अवैध रूप से कब्जा जमाए लोगों को हटाया जाएगा। वहीं नियम के विरुद्ध क्वार्टरों में रह रहे स्वास्थ्यकर्मियों व अन्य लोगों पर लगाम कसते हुए उनसे रख-रखाव के नाम पर शुल्क वसूली की जाएगी। इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधक स्वप्नजीत मोहंती ने दी है।

उन्होंने बताया कि सीएचसी परिसर में स्थित क्वार्टरों को जल्द खाली कराया जाएगा। इसे लेकर जिले के डीडीसी आदित्य रंजन ने जरूरी निदेश दिए हैं। ज्ञात हो कि यहां के कुछ क्वार्टरों में विभाग के सेवानिवृत लोगों के परिजन कई सालों से कब्जा जमाए हुए हैं।

इसके अलावा एक कर्मी दो से तीन क्वार्टरों पर कब्जा जमाए हुए है। जबकि कई फील्ड स्टाफ भी यहां के क्वार्टरों में नियम के विरुद्ध रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यहां करीबन 50 क्वार्टर हैं। जिनमें से कई क्वार्टर फील्ड स्टाफ के कब्जे में है। बड़ी बात तो यह है कि आउटसोर्सिंग के तहत बहाल हुए लोगों को भी नियम के विरुद्ध क्वार्टर अलॉट कर दिया गया है। देखा जाय तो यहां महज दो स्थायी कर्मी हैं।

जिनके अलावा सीएचसी के चिकित्सकों को क्वार्टर दिया जाना है। परंतु इन्हें क्वार्टर दिए जाने के बाद बचे हुए क्वार्टरों को बाकी कर्मियों को अलॉट कर दिया गया है।

X
Manoharpur News - chc quarters will be taken away
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना