पल्सर गैंग के पांच सदस्यों ने गन प्वाइंट पर शराब दुकान के सेल्समैन से लूटे 1.40 लाख

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Chaibasa News - झोंपरा थाना अंतर्गत ब्लॉक केनाल चौक के पास अज्ञात 5 लुटेराें दो बाइक पर सावर हाेकर अाए अाैर बंदूक की नोक पर शराब...

Noamundi News - five members of pulsar gang robbed 140 lakhs of liquor shop salesmen at gun point
झोंपरा थाना अंतर्गत ब्लॉक केनाल चौक के पास अज्ञात 5 लुटेराें दो बाइक पर सावर हाेकर अाए अाैर बंदूक की नोक पर शराब दुकान सेल्समैन से 1.40 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना बुधवार की देर रात की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, केनाल चौक से लगभग एक किमी दूर स्थित विदेसी शराब दुकान के सेल्समैन संजय कुमार साव दुकान की बिक्री का पैसा 1.40 लाख रुपया लेकर बाइक पर अपने साथी के साथ घर जा रहा था। इसी क्रम में नाला चौक के पास दो काला पल्सर बाइक पर सवार पांच लुटेरों ने इनकी बाइक को रोका इसके बाद जबरन रुपया से भरे बैग को छिनने लगे। इस दौरान संजय व लुटेरों के बीच धक्का मुक्की भी हुई। लुटेरों ने संजय काे जम कर मारने- पीटने के बाद बंदूक का भय दिखा कर नोटों से भरे बैग को ले कर फरार हो गए। संजय ने इस संबंध मे झोंपरा थाना मे मामला दर्ज करा दिया दिया है। पुलिस अनुसंधान मे जुट गई है। पिटाई की वजह से संजय बुरी तरह घायल हो गया है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं घटना के समय सेल्समैन का साथी माैके से फरार हो गया। बता दें कि इन दिनो झोंपरा क्षेत्र में ब्लेक पल्सर गैग का आतंक मचा हुआ है। इससे पूर्व भी ब्लेक पल्सर गैंग द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। मगर अब तक गैंग पुलिस की पहुंच दूर है। इससे क्षेत्र मे दहशत का माहौल बना हुआ है।

इधर...रंगे हाथ पकड़ाया बाइक चोर, लोगों ने पिटाई के बाद पुलिस काे सौंपा

जैंतगढ़|बड़े ही नाटकीय ढंग से एक बाइक चोर को रंगे हाथ दबोचने के बाद पहले उसकी जम कर पिटाई की गई फिर उसे चंपुवा थाना के सुपुर्द कर दिया गया। घटना शुक्रवार दोपहर तीन बजे की है। जानकारी के अनुसार, गोबर गांव निवासी मृत्युंजय प्रधान चंपुवा के एक सीमेंट गोदाम में मैनेजर का काम करता है। रोज की तरह शुक्रवार को भी मृत्युंजय गोदाम में अाया अपनी बाइक खड़ी करके काम में जुटा था। इसी दौरान चंपुवा का ही एक युवक डुप्लीकेट चाबी से बाइक स्टार्ट करके वहां से जैंतगढ़ होते हुए नोवामुंडी की ओर भागने लगा। इसी दौरान दलपोसी गांव के पास मृत्युंजय के दोस्त ने बाइक को पहचान कर उसे रोका अाैर उससे पूछा कि यह बाइक किसकी है। उसने कहा कि मेरा है। इतना सुनते ही मृत्युंजय के दोस्त को शक हो गया। उसने बाइक समेत उसे अपने कब्जे में लेकर पहले मृत्युंजय को फोन किया। फिर उसे लेकर जैंतगढ़ चौक पर आया। जहां चोरी की बात सुनते ही वहां मौजूद लोगों ने पहले जम कर उसकी पिटाई की फिर उसे चंपुवा थाना के हवाले कर दिया गया।

X
Noamundi News - five members of pulsar gang robbed 140 lakhs of liquor shop salesmen at gun point
COMMENT