विकास के नाम पर गरीबों की जमीन छीन रही सरकार

Chaibasa News - ‌झाविमो के सुप्रीमो सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार विकास के नाम पर गरीबों को लूट रही...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Manoharpur News - government snatching land of poor in the name of development
‌झाविमो के सुप्रीमो सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार विकास के नाम पर गरीबों को लूट रही है। उनकी जमीनों को छीनने का काम कर रही है। साथ ही सरकार को किसानों की भी कोई चिंता नहीं है। शनिवार को पार्टी के तत्वावधान में आयोजित जनादेश यात्रा के पहले दिन रांची से चाईबासा जाने के क्रम में मनोहरपुर के उंधन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि यहां के किसान व गरीब भी बेहतर जिंदगी जीना चाहते हैं। वे बेहतर शिक्षा चाहते हैं। पर राज्य सरकार की भ्रष्ट नीति के कारण उन्हें उनका वाजिब हक नहीं मिल रहा है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में जनता को जेवीएम के साथ आने की अपील करते हुए कहा कि यदि जेवीएम व उनकी सहयोगी पार्टी की सरकार बनती है तो गरीबों को निःशुल्क और बेहतर शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व अन्य सुविधा मुहैया कराई जाएगी। कहा कि वर्तमान में डॉक्टर, शिक्षक आदि की घोर कमी है। जिसे उनकी सरकार दूर करेगी।

इससे पूर्व उन्होंने उंधन स्थित निर्मल महतो चौक में शहीद निर्मल महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर नंदलाल गुप्ता, सुनील लुगून, सुशीला टोप्पो के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। बाद में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा 65 पार का दावा करती है पर जेवीएम उससे पार रहेगी और उससे ज्यादा सीटें लाएगी। गठबंधन व सीटों के सवाल पर कहा कि अभी विचार नहीं किया गया है। फिलहाल हमारी पार्टी अपनी जनादेश यात्रा पर फोकस किये हुए है।

X
Manoharpur News - government snatching land of poor in the name of development
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना