अंतिम 9 मिनट में झारखंड ने मैच ड्रॉ किया, फिर सडनडेथ में जीतकर फाइनल में पहुंचा

Chaibasa News - गुवाहाटी में खेले जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के हॉकी में झारखंड की अंडर-21 लड़कियों ने गजब का प्रदर्शन कर मिजोरम...

Jan 20, 2020, 07:00 AM IST
Gua News - in the final 9 minutes jharkhand drew the match then won at suddenath to reach the final
गुवाहाटी में खेले जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के हॉकी में झारखंड की अंडर-21 लड़कियों ने गजब का प्रदर्शन कर मिजोरम को सडनडेथ में 7-6 से हराकर फाइनल में खेलने का स्थान पक्का कर लिया। 51 मिनट झारखंड की टीम तीन गोल से पिछड़ रही थी। पाला पूरी तरह से मिजोरम की लड़कियों ने अपने नाम कर लिया था। लेकिन अंतिम 9 मिनट में झारखंड की लड़कियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर तीन गोल दागकर मैच ड्रा करा लिया। फिर मैच का सहारा ट्राइब्रेकर से लिया गया। जहां झारखंड की लड़कियों ने बाजी मार ली।

51वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर को झारखंड की अंजना डुंगडुंग ने गोल में बदलकर टीम की वापसी कराई। 53वें मिनट में रेशमा सोरेंग ने एक शानदार फील्ड गोलकर स्कोर 2-3 कर दिया। 60वें मिनट में संगीता कुमारी ने पेनल्टी कॉर्नर से गोलकर स्कोर 3-3 कर दिया।


अलबेला के गोल ने टीम को फाइनल में पहुंचाया

पेनल्टी शूटअॉउट में भी दोनों टीम 3-3 गोल किए। सडनडेथ में पहली गेंद पर दोनों टीम गोल करने में असफल रहीं। उसके बाद के झारखंड की अलबेला रानी ने गोल दागा। मिजोरम के खिलाड़ी की शॉट को झारखंड की गोलकीपर अजंली बिंझिया ने रोककर झारखंड को जीत दिला दी। पेनल्टी शूटअॉउट में झारखंड की तरफ से अलबेला रानी, संगीता कुमारी आैर वेतन डुंगडुंग ने गोल दागे। 21 को फाइनल में झारखंड का सामना हरियाणा की टीम के साथ होगा।

X
Gua News - in the final 9 minutes jharkhand drew the match then won at suddenath to reach the final

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना