अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत का आखिरी ग्रुप मुकाबला आज, टीम का लक्ष्य हैट्रिक

Chaibasa News - अंडर-19 वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का आखिरी ग्रुप मुकाबला शुक्रवार को न्यूजीलैंड से होगा। टीम अपने दोनों ग्रुप...

Jan 24, 2020, 07:00 AM IST
Gua News - india39s last group match in the under 19 world cup today the team39s goal hat trick
अंडर-19 वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का आखिरी ग्रुप मुकाबला शुक्रवार को न्यूजीलैंड से होगा। टीम अपने दोनों ग्रुप मैच जीत चुकी है। उसने पहले मैच में श्रीलंका को 90 रन और दूसरे मैच में जापान को 10 विकेट से हराया था। टीम जीत की लय कायम रखते हुए हैट्रिक बनाना चाहेगी। डिफेंडिंग चैंपियन भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप पर है और पहले ही क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुकी है। प्रियम गर्ग की अगुवाई वाली टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड को जापान से अंक बांटने पड़े थे क्योंकि मैच में बारिश हो गई थी। उसने श्रीलंका को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

कप्तान प्रियम गर्ग ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। हम मैच दर मैच रणनीति बनाकर खेल रहे हैं।’ बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल, प्रियम गर्ग और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल और गेंदबाजी में रवि बिश्नोई, कार्तिक त्यागी और आकाश सिंह का प्रदर्शन अच्छा रहा है। हालांकि भारत का अभी तक मजबूत टीम से सामना नहीं हुआ है।

X
Gua News - india39s last group match in the under 19 world cup today the team39s goal hat trick
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना