जगन्नाथपुर : छेड़खानी के आरोपी राज मिस्त्री को बंधक बना पीटा, 2 पर केस

Chaibasa News - सुबह 7 बजे की घटना, चाईबासा सदर अस्पताल में चल रहा इलाज भास्कर न्यूज | जैंतगढ छेड़खानी के आरोप में जगन्नाथपुर...

Nov 11, 2019, 06:50 AM IST
सुबह 7 बजे की घटना, चाईबासा सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

भास्कर न्यूज | जैंतगढ

छेड़खानी के आरोप में जगन्नाथपुर सिलैसही गांव के राजमिस्त्री मो. जुबेर के साथ गांव के तीन युवकों ने मारपीट की। बाद में उसे एक कमरे में बंधक बनाकर पिटाई की। घटना रविवार सुबह करीब 7 बजे की है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोपहर में राजमिस्त्री को मुक्त कराया और चाईबासा सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

स्थानीय मुखिया राई भूमिज ने बताया- सिलैसही गांव के दो राजमिस्त्री जलमीनार का काम कर रहे हैं। दोनों निर्माण स्थल के पास ही रहते हैं। जुबेर पर छेड़खानी का आरोप था। रविवार सुबह जुबेर मोबाइल पर बात कर रहा था। इस बीच दो युवक पहुंचे और जुबेर से गालीगलौज करने लगे। जुबेर ने विरोध किया तो दोनों युवक मारपीट पर उतारू हो गए। जानकारी पाकर गांव के लोग भी जुट गए और सबने मिलकर जुबेर को पीटा। जुबेर किसी तरह भागकर जलमीनार के नीचे बनी कोठरी में छिप गया। ग्रामीणों ने वहां भी पहुंचकर मारपीट की और बाहर से कुंडी लगा दी।

जानकारी पाकर जगन्नाथपुर पुलिस पहुंची और जुबेर को कोठरी से मुक्त कराया। पुलिस ने जुबेर को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां से डॉक्टरों ने उसे चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर, जुबेर ने सदर अस्पताल में बताया- निर्माण कार्य को लेकर मारपीट की घटना हुई। घटना के संबंध में जगन्नाथपुर पुलिस ने गांव के 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगन्नाथपुर थानेदार मधुसूदन मोदक ने बताया की घटना को अंजाम क्यों दिया गया है इसकी जांच चल रही है।

सदर अस्पताल में घायल जुबेर।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना