मदन मोहन अध्यक्ष, रामकृष्ण चाकी बने सचिव

Chaibasa News - मानकी-मुंडा संघ सोनुआ अंचल कमिटी की बैठक सोनुआ अंचल सभागार में शनिवार को बिरसा मुंडा की अध्यक्षता में हुई। बैठक...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:00 AM IST
Sonua News - madan mohan president ramakrishna chaki became secretary
मानकी-मुंडा संघ सोनुआ अंचल कमिटी की बैठक सोनुआ अंचल सभागार में शनिवार को बिरसा मुंडा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संघ के सोनुआ अंचल कमिटी का पुनर्गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से मदन मोहन सुंडी अध्यक्ष और राम कृष्ण चाकी सचिव चुने गये। कमिटी में जयपाल सिंह जोंको उपाध्यक्ष, अभय सोय उपसचिव, हरे कृष्ण बांदिया कोषाध्यक्ष और घासीराम सांडिल सह कोषाध्यक्ष चुने गये।

पनसुआँ डेम से जलापूर्ति व अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा : मानकी-मुंडा संघ की बैठक में पनसुआँ डेम से चक्रधरपुर शहर को जलापूर्ति के लिये पानी नहीं देने का निर्णय लिया गया। इस योजना को रद्द करने को लेकर संघ का एक प्रतिनिधिमंडल आज सोमवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास के सोनुआ दौरे पर उनसे मिलकर ज्ञापन सौंपेगा। इसके साथ ही संघ द्वारा इस विषय पर कोल्हान के आयुक्त को भी पत्र लिखा जायेगा। इस योजना के विरोध में संघ द्वारा आगामी 23 अक्टूबर को सोनुआ में रैली किया जायेगा। सोनुआ से गुदड़ी, गोइलकेरा से सेरेंगदा और गोइलकेरा से मनोहरपुर तक सड़क निर्माण में वन विभाग के एनओसी की समस्या पर भी चर्चा किया गया। मौके पर मानकी-मुंडा संघ के केंद्रीय महासचिव रामेश्वर सिंह कुंटिया, केंद्रीय उपाध्यक्ष सनातन सिदु, निर्मल प्रधान, राजेन्द्र महतो, सामु चरण अंगरिया, सदन तांती, दुर्गा चरण अंगरिया समेत अन्य मौजूद थे।

बैठक में चर्चा करते मानकी-मुंडा के सदस्य।

X
Sonua News - madan mohan president ramakrishna chaki became secretary
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना