अभिभावकाें ने शिक्षा में सुधार का दिए सुझाव शिक्षकों ने की बच्चों काे स्कूल भेजन की अपील

Chaibasa News - सोनुआ| सोनुआ के विभिन्न स्कूलों में शुक्रवार को अभिभावक-शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया। बालिका मध्य विद्यालय...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:16 AM IST
Sonua News - parents suggested to improve education teachers appealed to send children to school
सोनुआ| सोनुआ के विभिन्न स्कूलों में शुक्रवार को अभिभावक-शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया। बालिका मध्य विद्यालय सोनुआ, उत्क्रमित उच्च विद्यालय लोंजो समेत अन्य विभिन्न स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित किया गया। शिक्षकों और अभिभावकों ने बच्चों की बेहतर शिक्षा-व्यवस्था पर विचार-विमर्श किया। अभिभावकों ने शिक्षा व्यवस्था में सुधार के सुझाव दिए। शिक्षक-शिक्षकाओं ने अभिभावकों को बच्चों को प्रतिदिन स्कूल भेजने की अपील की। प्रभारी प्रधानाध्यापिका एनी सामड ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षा-व्यवस्था को बेहतर बनाना है।

कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक और शिक्षक।

निबंध व चित्रांकन प्रतियोगिता के बच्चे पुरस्कृत

मौके पर स्कूल में बच्चों के लिये निबंध व चित्रांकन प्रतियोगिता भी आयोजित की गर्इ। निबंध प्रतियोगिता में प्रिया कैवर्त को प्रथम, पूजा गागराई को द्वितीय और मेंजारी कायम को तीसरा स्थान मिला। जबकि चित्रांकन प्रतियोगिता में खुशी प्रधान को प्रथम, दिव्या प्रधान को द्वितीय और खुशी कुमारी को तीसरा स्थान मिला। इन्हें विद्यालय द्वारा पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा स्कूल के कक्षावार सबसे अधिक उपस्थिति वाले विद्यार्थियों को भी पुरस्कृत किया गया।

X
Sonua News - parents suggested to improve education teachers appealed to send children to school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना