पिग आयरन से लदा ट्रक दीवार से टकराया, जाम

Chaibasa News - शुक्रवार की सुबह मनोहरपुर के लाइन पार इलाके के रामधनी चौक पर पिग आयरन से लदे एक ट्रक (ओडी-02 एएम / 3025 ) का पहिया नाली में...

Dec 21, 2019, 07:36 AM IST
शुक्रवार की सुबह मनोहरपुर के लाइन पार इलाके के रामधनी चौक पर पिग आयरन से लदे एक ट्रक (ओडी-02 एएम / 3025 ) का पहिया नाली में गिरने के बाद एक दुकान की चहारदीवारी से जा टकराया। घटना के बाद मनोहरपुर-रांची व मनोहरपुर- राउरकेला मार्ग पर लगभग 45 मिनट का लंबा जाम लग गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंच जाम हटाया और आवागमन को सुचारू किया। परंतु देर शाम तक ट्रक को नाली से नहीं निकाला जा सका। जिससे मनोहरपुर-राउरकेला मार्ग पर यातायात में लोगों को घोर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त ट्रक रुगुडीह से पिग आयरन लेकर राउरकेला जा रहा था। इसी दौरान रामधनी चौक पर अवस्थित मोड़ पर उक्त वाहन का पिछला पहिया नाली में फंस गया और ट्रक एक दुकान की चहारदीवारी से जा टकराया। जिससे चहारदीवारी क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद मनोहरपुर - राउरकेला मार्ग जाम हो गया। इसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इधर, ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

नाली में गिर दीवार से टकराया ट्रक ।

हेडलाइट की रोशनी से बाइक सवार अनियंत्रित, घायल

मनोहरपुर| शुक्रवार की रात मनोहरपुर थाना के मेदासाई गांव में सड़क हादसे में कोलपोटका निवासी राजेन्द्र महतो (40) घायल हो गए। उनका इलाज मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त वे गिंडुंग गांव से अपनी बाइक पर सवार होकर उन्धन लौट रहे थे। मेदासाई गांव में सामने से आ रही एक बडी गाड़ी की हेडलाइट से उनकी आंख चौंधिया गई और वे अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गए। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए सीएचसी लाया गया।

नशे में बाइक सवार ने खड़े ट्रक में मारी ठोकर, पांव टूटा

नोवामुंडी। नोवामुंडी जगन्नाथपुर मुख्य मार्ग पर तोड़ेतोपा के निकट होंडा साइन जिसका नंबर जेएच06एम- 3426 का चालक 22 वर्षीय लागो लागुरी ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में ठोकर मार दी। जिससे बाइक चालक लागो लागुरी घायल हो गया है। लागो लागुरी के दो दांत टूट गए हैं। साथ ही दायां पांव भी टूट गया है। उसे नोवामुंडी थाना के एएसआई बीरबल चौबे ने टाटा स्टील अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। अत्याधिक नशे में होने के कारण उसका बयान नहीं लिया जा सका।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना