रायवल क्लब ने फ्रेंडस क्लब को 2 विकेट से हराया

Chaibasa News - पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:21 AM IST
Chaibasa News - raiwal club beat friends club by 2 wickets
पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मैच में रायवल क्लब गुअा की टीम ने एक नजदीकी मुकाबले में फ्रेंड्स क्लब चाईबासा को 2 विकट से हराकर कर पूरे चार अंक हासिल कर लिया। स्थानीय बिरसा मुण्डा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए इस मैच में फ्रेंड्स क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंड्स क्लब की टीम ने 20.1 ओवर में मात्र 89 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। फ्रेंड्स क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विमलेश नाग ने 6 चौकों की मदद से सर्वाधिक 34 रन जबकि इन्द्रनील दास ने 4 चौकों की मदद से 16 रन बनाए। रायबल क्लब की ओर से मनीष कुमार ने 22/3, पीयूष सिंह ने 36/3, विक्की सिंह ने 13/3 एवं गौतम कुमार ने 5/1 विकेट लिया।

आज एमसीसी मेघाहातुबुरू का मुकाबला फेनाटिक क्लब से

एसआर रूंगटा बी डिवीजन लीग प्रतियोगिता की विजेता रायवल क्लब गुअा की टीम।

25.2 ओवर में पाया लक्ष्य: जीत के लिए 30 ओवर में 90 रनों का पीछा करने उतरी रायबल क्लब की टीम 25.2 ओवर 8 विकेट खोकर 90 रन बनाई और 2 विकेट से मैच अपने नाम किया। इस टीम की ओर से निकेत सिंह ने 2 चौके व 1 छक्का की मदद से 19 रन बनाया। विक्की सिंह 1 चौका की मदद से नाबाद 19 रन, गणेश दास ने 2 चौके व 1 छक्का की मदद से 16 रन एवं गौतम कुमार ने 1 चौका की मदद से 14 रन बनाया। फ्रेंड्स क्लब की ओर से ओमकर ने 22/2, साहिल थापा ने 12/2 विकेट लिए जबकि हिमांश उपाध्याय, आदित्य सिंह एवं इन्द्रनील दास को 1-1 विकेट मिला। आज एमसीसी मेघाहातुबुरू का मुकाबला फेनाटिक क्लब चाईबासा से होगा।

आदिवासी हो समाज महासभा के क्लब भवन में बैठक

स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन 29 को कराएगा जिला स्तरीय प्रतियोगिता

चाईबासा| स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ऑफ वेस्ट सिंहभूम की बैठक रविवार को हरिगुटू के आदिवासी हो समाज महासभा के क्लब भवन में हुई। संस्था के अध्यक्ष सेंसाई एम. विजय कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में सर्वसम्मति से जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन 29 दिसंबर को करने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से महासचिव सेंसाई नरेश हेस्सा, सेंपाई सिकंदर कुमार बागती, सिहॉन संजय प्रसाद, सेंसाई पंकज कुमार सिंह, सेंपाई रघुनाथ गोप, सेंसाई श्यामल दास, ननिका आल्डा व सतीश महाराणा आदि मौजूद रहे।

Chaibasa News - raiwal club beat friends club by 2 wickets
X
Chaibasa News - raiwal club beat friends club by 2 wickets
Chaibasa News - raiwal club beat friends club by 2 wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना