चक्रधरपुर में आज मुख्यमंत्री का रोड शो, आमसभा को भी करेंगे संबोधित

Chaibasa News - मुख्यमंत्री रघुवर दास का रविवार को चक्रधरपुर में कार्यक्रम आयोजित है। चक्रधरपुर में वे पार्टी कार्यकर्ताओं के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Chakradharpur News - road show of chief minister in chakradharpur today will also address general meeting
मुख्यमंत्री रघुवर दास का रविवार को चक्रधरपुर में कार्यक्रम आयोजित है। चक्रधरपुर में वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, रोड शो और आमसभा करेंगे। चक्रधरपुर में दोपहर के समय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इससे पहले वे गोइलकेरा प्रखंड में कार्यक्रम में शामिल होंगे। गोइलकेरा में आमसभा को संबोधित करेंगे। जबकि सोनुवा में रोड शो करेंगे। जिसके बाद सोनुवा से चक्रधरपुर प्रखंड के जेनाबेड़ा गांव पहुंचेंगे। जहां पर भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं के बैठक करेंगे। वहां से मुख्यमंत्री थाना रोड होते हुए भारतीय स्टेट बैंक मोड पहुंचेंगे। जहां से उनका रोड शो निकलेगा। रोड शो एनएच 75 (ई) से गुजरते हुए प्रेम निवास से रेलवे स्टेशन पहुंचेगा। जहां से भारत भवन चौक होते हुए रेलवे हाई स्कूल मैदान पहुंचेंगे।

चक्रधरपुर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर लगा भाजपा का झंडा

पार्टी झंडा से पटा शहर : मुख्यमंत्री की कार्यक्रम को लेकर भाजपा पार्टी की ओर से तैयारियां की गई है। शहर को पार्टी की झंडा से सजाया गया है। वहीं आमसभा को रेलवे हाई स्कूल मैदान में मंच तैयार किया गया है।

बैरिकेड कर सकता परेशान : रेलवे हाई स्कूल मैदान की सड़क पर रेल प्रशासन की ओर से बैरिकेड किया गया है, ताकि चार चक्का वाहन रेल क्षेत्र में नहीं घुसे। सड़क के बीचों बीच छोटा छोटा लोहे की खंभे लगा दी गई है। उसी मैदान में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रखा गया है। उक्त कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के साथ मुख्यमंत्री की काफिला और प्रशासन की गाड़ियों को आयोजन स्थल पहुंचने में दिक्कत आएगी। हालांकि कार्यक्रम को लेकर उक्त बैरिकेड को हटाया जाना है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक नहीं हटी थी।

इधर, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सफाई में जुटा रहा सरकारी अमला

गोइलकेरा| गोइलकेरा में रविवार की सुबह 10.30 मुख्यमंत्री रघुवर दास का जन आशीर्वाद कार्यक्रम को लेकर आगमन होगा। इसकी तैयारियों के बीच सरकारी अमला सफाई व्यवस्था में जुटा रहा। बता दें प्रखंड व अंचल कार्यालय, बाल विकास परियोजना, वन विभाग के कर्मी, सीआरपीएफ जवान, पंचायत के प्रतिनिधि आदि शनिवार को मुख्यमंत्री के सभा स्थल के आसपास सफाई कार्य में जुटे रहे। कार्यक्रम स्थल को जाने वाली सड़कों पर जेसीबी से गड्ढे भरे गए। झाड़ियों की सफाई कराई गई। सभा स्थल के समीप बने वन विभाग के भवनों को चमका दिया गया है। बीडीओ सुधीर प्रकाश और थाना प्रभारी रोहित कुमार सिंह ने तैयारियों का जायजा लिया।

X
Chakradharpur News - road show of chief minister in chakradharpur today will also address general meeting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना