शुभम प्रथम, आकाश व सौमलय दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे

Chaibasa News - पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ की ओर से आयोजित चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चेस चैम्पियनशिप सोमवार को समाप्त हुआ। इस...

Oct 22, 2019, 06:26 AM IST
पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ की ओर से आयोजित चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चेस चैम्पियनशिप सोमवार को समाप्त हुआ। इस प्रतियोगिता के कुल 9 चक्रों में साढ़े आठ अंकों के साथ शुभम रॉय ने प्रथम स्थान पर अपना कब्जा जमाया।

बंगाल के खिलाड़ी आकाश तिवारी और सौमलय मंडल ने 7 अंकों के साथ द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। वहीं चाईबासा के बसंत खंडेलवाल ने 7 अंक लाकर चौथे स्थान पर रहा। आनंद शेखर व सौरव कुमार ने 6 अंकों के साथ बेस्ट अनरेटेड के रूप में चयनित हुए। वहीं 5 अंकों के साथ चाईबासा के नोन्टू नाथ पांडेय व बानीकांत नाथ को बेस्ट वेटरन के रूप में चयनित किए गए। एसआर रूंगटा ग्रुप, लायंस ग्रुप, गृह लक्ष्मी सेल्स व विकास टेंट एंड डेकोरेटर द्वारा प्रायोजित इस प्रतियोगिता के फाइनल सह समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सदर एसडीओ परितोष कुमार ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में नितिन प्रकाश, वीएन पांडेय, श्रीकांत मुंधड़ा, पंकज चिरानियां उपस्थित हुए। अतिथियों के हाथों सभी विजेता एवं उपविजेताओं को पुरस्कृत किया गया। अंत में संघ के महासचिव बसंत खंडेलवाल ने सभी को धन्यवाद देते हुए दोबारा ऐसी प्रतियोगिता आयोजन कराने की बात कही।

चेस प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कृत करते मुख्य अतिथि एसडीओ।

रन ए थान में आईटीआई के छात्रों ने भी मारी बाजी

डांगुवापोसी | टाटा स्टील नोवामुंडी द्वारा आयोजित रन ए थन कार्यक्रम में टीएसएसडीएस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित आईटीआई जगन्नाथपुर के दो छात्रा ने भी बाजी मारी। इसकी जानकारी देते हुए आईटीआई के प्राचार्य केडी पंडित ने बताया कि इस दौड़ में आईटीआई जगन्नाथपुर की छात्रा अनामिका केराई गर्ल्स लोकल में सबको पछाड़ते हुए दौड़ में प्रथम स्थान पर रहीं। वही सत्यवती कराई तीसरे स्थान में आयी। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए टाटा स्टील नोवामुंडी के जीएम द्वारा इन्हें पुरस्कृत किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना