दो बच्चों के बाप ने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का किया प्रयास

Chaibasa News - शनिवार को दो बच्चों का बाप दीपक कच्छप (30) द्वारा 5 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का एक मामला प्रकाश...

Bhaskar News Network

Aug 18, 2019, 07:15 AM IST
Manoharpur News - the father of two tried to rape a 5 year old girl
शनिवार को दो बच्चों का बाप दीपक कच्छप (30) द्वारा 5 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही मामले में पीड़िता की मां के बयान पर थाना में दुष्कर्म व पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मनोहरपुर रौनियार वैश्य समाज ने संयुक्त हस्ताक्षरयुक्त एक ज्ञापन डीएसपी को सौंपते हुए आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। जबकि मनोहरपुर डीएसपी विमलेश कुमार त्रिपाठी ने मामले में बताया है कि पीड़िता का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत न्यायालय के समक्ष दर्ज कराया जाएगा। साथ ही आरोपी को कड़ी सजा दिलाने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने गवाहों को न्यायालय में बेहतर ढंग से गवाही देने का सुझाव दिया। ताकि आरोपी को कड़ी सजा मिल सके। इस मौके पर अजीत गुप्ता, आलोक गुप्ता, जयंत गुप्ता, त्रिलोक गुप्ता, सुजीत गुप्ता, सुजीत प्रभाकर, राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता, नीरज गुप्ता, गौतम गुप्ता के अलावा समाज के अन्य लोग मौजूद थे।

आरोपी दीपक

1 - पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

क्या है मामला

शनिवार की सुबह करीब 7 बजे पीड़िता घर के पास की एक दुकान से मैगी लाने के लिए निकली। एक घंटे बाद भी पीड़िता जब घर नहीं पहुंची तो उसकी मां बेटी को ढूंढते हुए उक्त दुकान पर गई। दुकानदार ने बताया कि दीपक उनकी बेटी को साइकिल पर बैठा कर कहीं ले गया है। खोजबीन के क्रम में मां ने देखा कि उनकी बेटी रोती हुई आ रही है। पूछने पर उसनेे बताया कि दीपक उसे साइकिल पर बैठाकर बागान की ओर ले गया और उसकी पैंट खोलकर उसके साथ गलत करने का प्रयास किया। जब रोने लगी तो आरोपी ने उसे सैंडल खरीद देने की बात कहते हुए कहा कि यह बात किसी से नहीं बताना। उसके बाद वह फरार हो गया।

आरोपी मनोहरपुर से बाहर करता है काम

इधर आरोपी के परिजनों के अनुसार आरोपी दो बच्चों का बाप है। उसकी एक बेटी 14 और बेटा 13 साल का है। आरोपी मनोहरपुर से बाहर जाकर रोजगार करता है। परंतु वह क्या काम करता है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं मनोहरपुर नरसिंह आश्रम स्थित हनुमान मंदिर में विगत कुछ माह पहले हुई चोरी व आश्रम परिसर में एक बाइक जलाए जाने की वारदात में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर सकती है। इधर इस घटना के बाद लोगों में खासी नाराजगी है। लोगों ने भी पुलिस से मामले में आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


Manoharpur News - the father of two tried to rape a 5 year old girl
X
Manoharpur News - the father of two tried to rape a 5 year old girl
Manoharpur News - the father of two tried to rape a 5 year old girl
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना