सरायकेला थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसे; दो की मौत, पिता-पुत्र घायल

Chaibasa News - सरायकेला थाना क्षेत्र में रविवार की शाम दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 साल के बच्चे सहित...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:05 AM IST
Kharsawan News - two road accidents in saraikela police station area two killed father and son injured
सरायकेला थाना क्षेत्र में रविवार की शाम दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 साल के बच्चे सहित दो घायल हुए। घायलों को सरायकेला सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के पश्चात एमजीएम हॉस्पिटल (जमशेदपुर) रेफर कर दिया गया।

पहली घटना सरायकेला-खरसावां सड़क पर रविवार शाम करीब 7.30 बजे बिरसा चौक के आगे हुई। परसुडीह (जमशेदपुर) निवासी राजेन गोप और दिप्की उर्फ ढक्कन (27) काले रंग की पल्सर पर जा रहे थे। रास्ते में ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि राजेन के सिर से हेलमेट बाहर फेंका गया और उसके िसर पर गहरी चोट लगी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बाइक पर राजेन के पीछे बैठे दिप्की ने भी घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- बाइक पर पीछे बैठा युवक ईयर फोन लगाकर गाना सुन रहा था। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों का शव सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां से मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई। दोनों युवक कहां जा रहे थे, यह पता नहीं चल पाया है। परिवार वाले भी कुछ बताने में असमर्थ हैं।

दूसरी घटना सरायकेला- टाटा मार्ग पर सीआरपीएफ कैंप मोड़ के पास की हुई। जटा सामरम गांव के 40 वर्षीय गोरा लेयांगी अपने 2 साल के बेटे रोहित के साथ मुड़ाटांड पंचायत के गंगापुर गांव से लौट रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। इससे पिता-पुत्र बाइक से छिटक कर गिर पड़े। दोनों को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल भेजा। वहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों को एमजीएम रेफर कर दिया गया।

X
Kharsawan News - two road accidents in saraikela police station area two killed father and son injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना