नप अध्यक्ष के बाद उपाध्यक्ष ने भी थामा भाजपा का दामन

Chaibasa News - सरायकेला नगर पंचायत अब लगभग भाजपामय हो चली है। भाजपा का दामन थाम कर अध्यक्ष पद के लिए मीनाक्षी पटनायक के चुने जाने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:55 AM IST
Ranjnagaar News - vice president also joined bjp after nc president
सरायकेला नगर पंचायत अब लगभग भाजपामय हो चली है। भाजपा का दामन थाम कर अध्यक्ष पद के लिए मीनाक्षी पटनायक के चुने जाने के बाद अब उपाध्यक्ष मनोज कुमार चौधरी ने भी समूचे नगरवासियों को सरप्राइज देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है। बीते शुक्रवार को राजनगर में जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास के समक्ष चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिसे लेकर सरायकेला नगर क्षेत्र में शनिवार का दिन चर्चा का माहौल रहा। बताते चलें कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ नगर पंचायत उपाध्यक्ष पद के लिए स्थानीय मतदाताओं ने चौधरी के ऊपर विश्वास जताया था। चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर लोगों द्वारा कयास लगाना प्रारंभ हुआ है कि नगर पंचायत गठन के बाद से ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद में चल रही तनातनी को अब संभवत: विराम लग सकता है। और आशा अनुरूप विकास के कार्यों को गति मिलने की संभावना जताई जा रही है। जिसे नगर पंचायत में “ऑल इज वेल” के रूप में देखा जा रहा है। बहरहाल चुनावी मौसम में दल बदल बादलों की छींटाकशी को स्थानीय जानकारों द्वारा राजनैतिक अवसरवादिता के रूप में भी बताया जा रहा है।

मीनाक्षी पटनायक मनोज चौधरी

एक डंडे में सभी पार्टी के झंडे

राजनीतिक दृष्टि से सरायकेला क्षेत्र प्रारंभ से ही मिलनसार रहा है। जिसमें स्थानीय जनों ने क्षेत्र आई सभी पार्टियों को सम्मान दिया है। सीमित संख्या का यहां युवा वर्ग वर्तमान समय में पार्टियों के झंडों को लेकर चलता हुआ नजर आता है। जबकि एक खास वर्ग को अवसर के अनुसार सभी पार्टियों के साथ समय-समय पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए भी देखा जाता है। इधर आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दल बदलने का फैशन सा क्षेत्र में चला हुआ देखा जा रहा है। जहां पार्टी स्तर पर बड़ा कार्यक्रम होने का प्रथम उद्देश्य अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं को बाजे गाजे के साथ अपने पार्टी में शामिल करने की होड़ है।

Ranjnagaar News - vice president also joined bjp after nc president
X
Ranjnagaar News - vice president also joined bjp after nc president
Ranjnagaar News - vice president also joined bjp after nc president
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना