बेटे के साथ मायके जा रही महिला बाइक से गिरी,मौत

Chaibasa News - अस्पताल में मृतक को देखते परिजन अौर सगे-संबंधी। भास्कर न्यूज |सरायकेला राजनगर को रायरंगपुर को जोड़ने वाले...

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
अस्पताल में मृतक को देखते परिजन अौर सगे-संबंधी।

भास्कर न्यूज |सरायकेला

राजनगर को रायरंगपुर को जोड़ने वाले राजनगर-चक्रधरपुर मुख्य सड़क पर नेटो गांव के पास चलती बाइक से गिरने से 55 वर्षीय निर्मला दत्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। निर्मला दत्ता रायरंगपुर के विकासनगर की रहने वाली थी। वह बेटे विकास दत्त के साथ मायके खरसावां जा रही थी।

नेटो गांव के पास निर्मला बाइक से गिर गई। निर्मला के सिर पर गहरा जख्म लगा, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना राजनगर थाना को दी। इसके पश्चात शव को राजनगर पुलिस ने जब्त करते हुए के लिए सरायकेला सदर अस्पताल लाई। स्थानीय लोगों के अनुसार, निर्मला को चक्कर आया होगा। घटना की सूचना मिलते ही निर्मला दत्ता के सरायकेला-खरसावां में रहने वाले परिजन सगे संबंधी सदर अस्पताल सरायकेला पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

इधर, कोलाबीरा-सीनी लाइन पर शव मिला

सरायकेला| कोलाबिरा -सीनी स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के पास पुलिस ने एक लाश बरामद की है। जिसकी पहचान नहीं हो पायी है। सहायक अवर निरीक्षक हरि प्रसाद महतो ने बताया कि आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना मिली की कोलाबिरा रेलवे पुल के ऊपर ट्रैक पर एक लाश पड़ा हुअा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम हेतु सरायकेला ले आयी है। मृतक की उम्र 35 से 40 वर्ष के आसपास की बतायी जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना