• Hindi News
  • Jharkhand
  • Chainpur
  • रामगढ़ लौट रही बारात की स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई, दो महिला सहित आठ की मौत
--Advertisement--

रामगढ़ लौट रही बारात की स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई, दो महिला सहित आठ की मौत

भास्कर न्यूज | चंदवा/ रामगढ़ कुडू, चंदवा मुख्य पथ पर सिसकरिया मोड़ के समीप हुए कोयला लदे ट्रक व स्कॉर्पियो की भिड़ंत...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
रामगढ़ लौट रही बारात की स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई, दो महिला सहित आठ की मौत
भास्कर न्यूज | चंदवा/ रामगढ़

कुडू, चंदवा मुख्य पथ पर सिसकरिया मोड़ के समीप हुए कोयला लदे ट्रक व स्कॉर्पियो की भिड़ंत में मृतकों की संख्या आठ हो गई है। बुधवार की रात लगभग 9:30 बजे उक्त पथ पर ट्रक व स्कार्पियो की जबर्दस्त भिड़ंत हुई थी। जिसमें घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इलाज के दौरान रिम्स में तीन लोगों की मौत गुरुवार सुबह हो गई। मृतक सोनू बरात में अपनी बोलेरो लेकर आया था, जिसके बाद रात में ठंड लगने की बात कहते हुए वह भी स्कॉर्पियो में ड्राइवर कुंदन के साथ आगे की सीट पर बैठ गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के सरहुआ गांव से बारात लेकर चंदवा के रुद बेलताड़ निवासी मस्कलन सुरीन के घर बुधवार को गए थे।

वहां पर सरहुआ गांव निवासी नीतिर टोपनो और रुद बेलताड़ की रीना सुरीन के शादी विवाह संपन्न होने के बाद बारात लेकर रात्रि साढ़े सात बजे सरहुआ गांव जाने के लिए पांच वाहनों के साथ निकले थे। चार वाहन आगे निकल गए थे। वहीं स्कार्पियो में सवार 12 लोग कुडू बस पड़ाव के समीप एक होटल में चाय नाश्ता के लिए रुके थे। होटल से लगभग आठ बजे स्कॉर्पियो निकला था। इसी बीच रात्रि लगभग साढ़े 9 बजे स्कॉर्पियो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। जिसमें पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। वही इस मामले में कुडू थाने के अवर निरीक्षक सुधीर प्रसाद साहू ने आशंका जताई कि स्कॉर्पियो के आेवरटेक के दौरान यह घटना घटी। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना पर कुडू सीओ रवि राज सिंह, बीडीओ संतोष कुमार ने शोक जताया।

घटनास्थल पर ट्रक और स्कॉर्पियो।

मृतकों व घायलों की सूची

घटनास्थल पर मौत






रिम्स में इलाज के दौरान मौत




िरम्स में इलाजरत घायल





सरहुआ गांव में पसरा मातम

विलाप करते मृतक के परिजन और उपस्थित लोग।

रामगढ़/चैनपुर | रामगढ़ थाना क्षेत्र के सरहुआ गिरजा टोली निवासी नीरज टोपनो के घर से बुधवार के सुबह चिंदरी गांव लातेहार जिला थाना चंदवा बरात गयी थी। बुधवार को शादी के बाद सभी हंसी-खुशी अपने गांव लौट रहे थे, लेकिन देर रात गांव में पहुंचे समाचार ने सारी खुशी को मातम में बदल दिया। जहां गुरुवार को पहले से कई रस्में होनी थी, जबकि अब सबके चेहरे पर मातम दिख रहा है। गुरुवार की शाम तक मृतकों का शव गांव नहीं पहुंचा था, लेकिन पांच से आठ के मरने की सूचना जरूर गांव पहुंच गयी। लोगों का दुख और बढ़ गया। गांव के लोगों ने बताया कि स्कार्पियो में कुल 12 लोग सवार थे, जिनमें से आठ लोगों के मरने की सूचना है और चार गंभीर रूप से घायल रांची रिम्स में भर्ती हैं। मृतक के परिजन दहाड़ मारकर रो रहे हैं आस पड़ोस के लोग उन्हें कई तरह से सांत्वना दे रहे थे।

X
रामगढ़ लौट रही बारात की स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई, दो महिला सहित आठ की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..