• Home
  • Jharkhand News
  • Chakradharpur
  • पति गया था बाहर, तालाब किनारे पड़ा मिला महिला का शव, कपड़े थे अस्त व्यस्त
--Advertisement--

पति गया था बाहर, तालाब किनारे पड़ा मिला महिला का शव, कपड़े थे अस्त व्यस्त

मुफ्फसिल थाना अंतर्गत अरगुंडी बासा टाेला निवासी 38 वर्षीया महिला रजनी गागराई की अज्ञात बदमाशों ने गांव से दो...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:15 AM IST
मुफ्फसिल थाना अंतर्गत अरगुंडी बासा टाेला निवासी 38 वर्षीया महिला रजनी गागराई की अज्ञात बदमाशों ने गांव से दो किलोमीटर दूर कांडेर तालाब के पास दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। घटना स्थल पर पड़ी महिला की लाश की स्थिति को देखते हुए हत्या से पूर्व महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटना बुधवार की रात की है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस एक मार्च को सुबह उक्त तालाब के पास पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद सदर अस्पताल ले गई। पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। आरेापियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पति और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद मामले की अनुसंधान में लगी है। इस मामले के की जांज डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय भी अपने स्तर से कर रहे हैं।

घटना के दिन पति गया था मागे पर्व

घटना के दिन महिला का पति दिउरी गागराई घर पर नहीं था। वह चक्रधरपुर क्षेत्र के किसी गांव में मागे पर्व मनाने गया हुआ था। इधर बुधवार शाम से दिउरी की प|ी रजनी गागराई घर से गायब हो गई। बच्चों को भी मां के गायब होने की जानकारी शाम को नहीं थी। दूसरे दिन सुबह होने के बाद बच्चे अपनी मां की खोजबीन करने लगे।

ग्रामीणों ने देखा शव, पुलिस को दी सूचना

इसी दौरान गुरुवार की सुबह गांव से दो किलोमीटर दूर कांडेर तालाब की ओर गए कुछ ग्रामीणों ने रजनी के शव को देखा। शव की पहचान करने के बाद परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई। मृतिका के कपड़े अस्त व्यस्त थे। स्थिति को देखते हुए हत्या से पूर्व महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। शव की शिनाख्त होने के बाद ग्राम मुंडा को घटना की जानकारी दी गई फिर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

दुष्कर्म के बाद महिला की गला दबाकर हत्या

गोइलकेरा थाना क्षेत्र के गुलरुवां की घटना, आरोपी गिरफ्तार

सौतेले पिता ने की बेटे की हत्या शव को जलाने का किया प्रयास

गोइलकेरा | गोइलकेरा थाना क्षेत्र के गुलरुवां में सौतेले पिता ने अपने 38 वर्षीय बेटे की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने अधजली लाश बरामद करने के साथ हत्या के आरोपी थाॅमस कंडीर को गिरफ्तार कर लिया है। गुलरुवां गांव के थाॅमस कंडीर ने दो साल पहले अपने बड़े भाई की मृत्यु के बाद उसकी प|ी से विवाह कर लिया था। तभी से उसका अपने भतीजा व सौतेले बेटे मरकुस कंडीर से संबंध अच्छे नहीं थे। थाॅमस ने पुलिस को बताया कि 2015 में मरकुस ने ही अपने पिता की हत्या की थी।

घटना वाले दिन मरकुस व थाॅमस कंडीर दोनों हंडिया पी रहे थे। इस दौरान मरकुस थाॅमस को हत्या की धमकी दे रहा था। इसी बीच मरकुस ने लाठी उठाकर थाॅमस कंडीर के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद थाॅमस ने भी उस पर हमला कर दिया और इसी संघर्ष में पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।