--Advertisement--

समीज आश्रम में शंकराचार्य ने भक्तों संग खेली होली

पोड़ाहाट अनुमंडल में धूमधाम से रंगों का त्योहार होली मनाई गई। शुक्रवार की सुबह से ही रंग, अबीर, गुलाल लगाकर एक दूसरे...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:15 AM IST
पोड़ाहाट अनुमंडल में धूमधाम से रंगों का त्योहार होली मनाई गई। शुक्रवार की सुबह से ही रंग, अबीर, गुलाल लगाकर एक दूसरे को लोगों ने बधाई दी। इधर, कई संस्थाओं में होली मिलन समारोह आयोजित हुए। नटराज कला और एसडीओ प्रदीप प्रसाद के आवास पर रंग नहीं खेला गया। यहां आर्केस्ट्रा कार्यक्रम भी हुआ। गांव से लेकर शहर तक गुलजार रहा। वहीं वहीं आनंदपुर पारलीपोस स्थित विश्व कल्याण आश्रम परिसर में शुक्रवार को कथा वचन पंडाल में जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज जी ने फव्वारा पाइप के जरिए श्रद्धालुओं संग होली खेली।

होली में शहर के विभिन्न जगहों पर पुलिस प्रशासन रहा मुस्तैद, विभिन्न संस्थाओं ने मनाया मिलन समारोह

विश्व कल्याण समीज आश्रम में होली खेलते गुरुजी

विधायक आवास पर होली मिलन समारोह

झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी का होली मिलन समारोह विधायक आवास में हुआ। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर बधाई दी। वहीं 2019 के चुनाव में झामुमो को जीत दिलाने का संकल्प दिलाया गया। समारोह में कार्यकर्ताओं ने विधायक शशिभूषण सामड़ और जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो के साथ जमकर होली खेला। इस मिलन समारोह में पंचायत के मुखिया भी शामिल खे। मौके पर पंचायत समिति सदस्य रीता सुंबरुई, मुखिया मेलानी बोदरा, मुखिया मंजुश्री तियू, मुखिया पोडेंराम सामाड , ए रहमान हीना, मो फिरोज खान, जंगल सिंह गागराई, कालिया जामुदा सहित अन्य गणमान्य थे।

मां अमिया देवी स्कूल व एसडीओ आवास

शहर के मां अमिया देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में होली मिलन समारोह मनाया गया। मौके पर विद्यालय के निर्देशक प्रवीर प्रमाणिक, प्रधानाध्यापिका माधुरी प्रमाणिक, शिक्षिका आदि मौजूद थीं। इसके अलावा अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप प्रसाद के आवास पर देर शाम आठ बजे होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। यहां पर भजन संध्या का भी आयोजन था। इस मौके पर बीडीओ राम नारायण सिंह, सीओ अमर जॉन आइंद, प्रवीर प्रमाणिक, बलराज हिन्दवार, कृष्ण मोहन प्रसाद समेत काफी संख्या में शहर के गणमान्य लोग पहुंचे थे।