--Advertisement--

दो बाइकों में टक्कर, 4 जख्मी, सभी गंभीर

Chakradharpur News - सड़कें चकाचक हो गयी हैं। अब रोजाना औसतन दो सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। अनुमंडल अस्पताल का आंकड़ा बताता है कि पिछले 30...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:05 AM IST
दो बाइकों में टक्कर, 4 जख्मी, सभी गंभीर
सड़कें चकाचक हो गयी हैं। अब रोजाना औसतन दो सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। अनुमंडल अस्पताल का आंकड़ा बताता है कि पिछले 30 दिनों में कुल 60 दुर्घटनाएं हुई हैं। इसके बावजूद लोग सबक नहीं ले रहे हैं। बिना हेलमेट के ही बाइक सवारी हो रही है। सोमवार को भी चक्रधरपुर सोनुवा रोड के बाघमारा फाटक के समीप दो बाइकों में टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवारों के सिर और चेहरे पर चोटें आयी हैं। इन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। चार लोग घायल हुए हैं। सभी का अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में जिले के मंझारी थाना के इचाकुटी गांव व चक्रधरपुर के जामीद गांव के हैं। मंझारी के इचाकुटी गांव के लक्ष्मण दास अपने भतीजे प्रकाश दास के साथ सोनुवा के भालुरुंगी गांव रिश्तेदार के घर गए थे। सोमवार की सुबह वहां से लौटने के दौरान सोनुवा रोड बाघमारा फाटक के समीप एक्सीडेंट हो गया। दुर्घटना सोनुवा तरफ जा रहे जमीद के कालडीह गाव के कुईटू हेंब्रम और मोला बोदरा सोनुवा की बाइक से सीधा टक्कर हो गयी।

यातायात नियम के पालन से बचेगी जान: डीएसपी

चक्रध्अक्सर दुर्घटना में देखा जाता है कि लोगों के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। अधिकांश मौतें हेलमेट नहीं पहनने के कारण होती हैं। ये कहना है पोड़ाहाट डीएसपी सकलदेव राम का। वे बताते हैं कि विवेक व संयम से लोग काम लेंगे तो सड़क दुर्घटना में जान नहीं जायेगी। लोग यातायात के नियम का पालन कर दुर्घटनाएं रोक सकते हैं।

X
दो बाइकों में टक्कर, 4 जख्मी, सभी गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..