• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Chakulia
  • कोई ऑटोरिक्शा की सवारी कर मांग रहा वोट तो कोई खनका रहा चूड़ियां
--Advertisement--

कोई ऑटोरिक्शा की सवारी कर मांग रहा वोट तो कोई खनका रहा चूड़ियां

नगर पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी रेस हो गए हैं। कोई ऑटोरिक्शा पर सवारी कर वोट मांग रहा तो कोई चूड़ियां खनका रहा...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:20 AM IST
कोई ऑटोरिक्शा की सवारी कर मांग रहा वोट तो कोई खनका रहा चूड़ियां
नगर पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी रेस हो गए हैं। कोई ऑटोरिक्शा पर सवारी कर वोट मांग रहा तो कोई चूड़ियां खनका रहा है। वहीं कोई बल्ला लेकर बाजार में घूम रहा है। सबका उद्देश्य एक है कि उनका वोट उनके चुनाव चिह्न पर गिरे। वार्ड संख्या 5 से वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रही कृष्णा पाल ने अपना चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। वह अपने चुनाव चिह्न चूड़ियां छाप पर बटन दबाकर लोगों से वोट मांग रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है। नगर पंचायत चुनाव को लेकर वार्ड संख्या 2 से वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रही पूर्णिमा बेरा अपनी जीत के लिए प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। वह अपने चुनाव चिह्न ऑटोरिक्शा छाप पर बटन दबाकर वोट के लिए अपील कर रही हैं। उनका कहना है कि जीत सुनिश्चित है। वार्ड संख्या 8 के वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रहे मोहम्मद निजामुद्दीन इस वार्ड से पार्षद पद के उम्मीदवार हैं। उनका चुनाव चिह्न ऑटोरिक्शा है। उन्होंने प्रचार शुरू कर दिया है। इनका कहना है कि हर समस्याओं को दूर करता रहूंगा। वहीं वार्ड संख्या 10 से वार्ड प्रत्याशी का चुनाव लड़ रहे तरुण कुमार बेरा ने अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

सभी कर रहे हैं जीत का दावा

वार्ड 7 की प्रियंका कुमारी।

वार्ड 8 के मोहम्मद निजामुद्दीन।

स्वतंत्रता सेनानी से आशीर्वाद लेकर उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार मोनू ने शुरू किया प्रचार

चाकुलिया|चाकुलिया नगर निगम के चुनाव में भाजपा समर्थित उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार सुमित उर्फ मोनू लोधा ने स्वतंत्रता सेनानी चंद्र कुमार मिश्रा का पैर छूकर आशीर्वाद लिया तथा चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया। इस मौके पर मोनू ने कहा कि बुजुर्गों के मार्गदर्शन से ही नगर पंचायत का विकास संभव है।

वार्ड 2 की पूर्णिमा बेरा।

वार्ड 5 की कृष्णा कुमारी पाल।

बुजूर्ग से आशीर्वाद लेते उम्मीदवार मोनू लोधा

पाइप लाइन बिछी, सड़क भी बनी पर पानी की किल्लत बरकरार

वार्ड 1: कोई काम से खुश, तो कोई है नाराज

चाकुलिया | चाकुलिया नगर पंचायत की विकास की कई योजनाएं धरातल पर तो उतरी, लेकिन सही तरीके से रखरखाव नहीं होने के कारण कारगर नहीं रहीं। वार्ड संख्या 1 में भी यही हाल है। हालांकि वार्ड के अधिकांश स्थानों पर पीसीसी पथ का निर्माण किया गया है, लेकिन जनसंख्या के अनुसार चापाकल नहीं होने से लोगों को पानी के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वार्ड के कमारीगोड़ा में पानी के लिए लोग ज्यादा ही परेशान हैं। कहीं पीसीसी रोड बनाई गई है तो पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है। वार्ड के दारा मुर्मू, लखन मुर्मू, चंदन दास तथा मलय दास ने बताया कि लगभग 250 घर हैं। वार्ड में पीसीसी पथ का निर्माण हुआ है। हालांकि नाली निर्माण नहीं होने से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। पानी का पाइप लगभग 5 साल पूर्व बिछाया गया था। वार्ड के 10 चापाकलों में से फिलहाल दो चापाकल सही हैं। वार्ड में सात सरकारी कुआं हैं। हालांकि गर्मी शुरू होते ही पानी पाताल छूने लगता है। वार्ड में स्ट्रीट लाइट तो लगी है, लेकिन इनमें से कुछ खराब हैं। इस चुनाव में ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनेंगे जो उनकी समस्याओं पर गंभीरता पूर्वक विचार करे।

प्रियंका ने प्रचार -प्रसार में लगाया जोर

नगर पंचायत चुनाव को लेकर वार्ड संख्या 7 से वार्ड प्रत्याशी का चुनाव लड़ रही प्रियंका कुमारी ने चुनावी अभियान में जोर-शोर से जुट गई हैं। वह अपने चुनाव चिह्न दूरबीन छाप पर वोट देने की लोगों से अपील कर रही हैं। उनका कहना है कि शिक्षा एवं महिलाओं के बीच जागरूकता फैलाना उनका मकसद है।

X
कोई ऑटोरिक्शा की सवारी कर मांग रहा वोट तो कोई खनका रहा चूड़ियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..