Hindi News »Jharkhand »Chakulia» स्थायीकरण की आस में ठोकरे खा रहे अनुबंधित स्वास्थ्यकर्मी

स्थायीकरण की आस में ठोकरे खा रहे अनुबंधित स्वास्थ्यकर्मी

झारखंड अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी संघ के संयुक्त सचिव संतोष कुमार ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग में विभाग...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 02:55 AM IST

झारखंड अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी संघ के संयुक्त सचिव संतोष कुमार ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य विभाग में विभाग के सफलता की कुंजी और हर कार्य में आगे रहने वाले लैब टेक्नीशियन फार्मासिस्ट, एक्स रे टेक्नीशियन , ओटी असिस्टेंट’, एएनम ,जीएनएम जो दिन-रात सुदूर क्षेत्रों में मेहनत करके विभाग को एक अच्छे मुकाम तक पहुंचाया। जिस के बदौलत सरकार अपनी उपलब्धियां गिना रही है वही अनुबंध कर्मी दबे कुचले शोषित और तंगी की मार झेल कर अपने कार्यस्थल पर सरकार के अनेक वादों को झेलते हुए अपनी स्थायीकरण की आस में इस सरकार से उस सरकार फिर अगली सरकार की राह देख रहे हैं| पता नहीं और कितने दिन सरकार की याद में स्थायीकरण की उम्मीद लेकर ठोकरें खाते रहेंगे।

आज हर अनुबंध कर्मी पदाधिकारियों का शोषण, धमकी , वेतन के लाले और काम के बोझ तले दब कर अनुबंध का कलंक लिए आखिर कब अपने जीवन को अंधकार में बनाने के लिए अपना भविष्य कब्र में रखकर अपने आप को सरकार का वफादार नौकर साबित करें| आखिर कब तक पदाधिकारियों के धमकी शोषण धमकी को दंश झेलने को मजबूर रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chakulia

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×