• Hindi News
  • Jharkhand
  • Chandwara
  • मरीज को छोड़कर अा रही एंबुलेंस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत
--Advertisement--

मरीज को छोड़कर अा रही एंबुलेंस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत

थाना क्षेत्र के उरवां के जामुखांडी में रांची पटना मुख्य मार्ग पर टेलर और एंबुलेंस की टक्कर में एंबुलेंस चालक का...

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 02:15 AM IST
मरीज को छोड़कर अा रही एंबुलेंस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत
थाना क्षेत्र के उरवां के जामुखांडी में रांची पटना मुख्य मार्ग पर टेलर और एंबुलेंस की टक्कर में एंबुलेंस चालक का मौत हो गई। घटना शनिवार की अहले सुबह 4.30 बजे की है। मृतक की पहचान थाना करताहां वैशाली बिहार निवासी राजू देव उर्फ राजू रजक(43) के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मृतक एंबुलेंस से मरीज को रांची छोड़कर तिलैया वापस आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से तीव्र गति से आ रही ट्रेलर ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। इससे एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सोनी प्रताप सिंह, पीसीआर वैन के जवान घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक विशुनपुर आश्रम रोड निवासी स्वरूप कुमार सिन्हा का एंबुलेंस चलाता था। घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन को छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना को लेकर एंबुलेंस के मालिक स्वरूप कुमार सिन्हा ने थाना में आवेदन दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

घटना के बाद रोते-िबलखते परिजन।

अनियंत्रित ऑटो पलटा, चालक की गई जान

मरकच्चो | थाना क्षेत्र के मरकच्चो दक्षिणी पंचायत में पंचखेरो नदी के समीप एक आॅटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक की मौत मौके पर हो गई। घटना शनिवार सुबह 8 बजे की है। मृतक की पहचान खेरौन निवासी हरिहर यादव (34) के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार हरिहर अपने एक अन्य साथी वीरेंद्र यादव के साथ आॅटो से चूड़ा बेचने पपलो गांव जा रहा। पंचखेरो नदी पार करते ही कुछ दूरी के बाद आॅटो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के साथी वीरेंद्र ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन व ग्रामीण वहां पहुंच शव को उठा अपने साथ घर ले गए। घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर एसआई जफर सिद्दीकी दलबल के साथ मृतक के घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, निधन की खबर मिलने के बाद पूर्व मंत्री सह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी खैरोन पहुंच कर पीड़ित परिवार से मिल ढांढ़स बंधाया। तथा हर संभव मदद देने का भरोसा दिया। अन्नपूर्णा ने कहा की हरिहर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता थे।

नीलगाय को बचाने में दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, युवक की मौत

चतरा | शहर के नईकी तालाब मोहल्ला के अमित विश्वकर्मा (30 वर्ष) की मौत शनिवार को सड़क दुर्घटना में हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। बताया जाता है कि अमित अपने दोस्त सौरभ अग्रवाल उर्फ सोनू (दीभा) के साथ हंटरगंज की ओर जा रहा था। इसी बीच भुइयांडीह जंगल के पास एक नील गाय दौड़कर सड़क पर आ गई। इससे अमित व सोनू की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में अमित व सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें किसी तरह सदर अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया। रास्ते में हजारीबाग के पास अमित विश्वकर्मा की मौत हो गई। सोनू का इलाज रांची मेडिका में चल रहा है। दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस से रांची भेजा गया था। अमित का शव चतरा पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया।

X
मरीज को छोड़कर अा रही एंबुलेंस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..