• Hindi News
  • Jharkhand
  • Chandwara
  • बच्चों से अपराधियों जैसा व्यवहार नहीं किया जाए
--Advertisement--

बच्चों से अपराधियों जैसा व्यवहार नहीं किया जाए

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 03:00 AM IST

Chandwara News - चाइल्ड लाइन सब सेंटर व पुलिस विभाग की ओर से बुधवार को पुलिस लाइन में बालकों की देख-रेख और संरक्षण पर एक दिवसीय जिला...

बच्चों से अपराधियों जैसा व्यवहार नहीं किया जाए
चाइल्ड लाइन सब सेंटर व पुलिस विभाग की ओर से बुधवार को पुलिस लाइन में बालकों की देख-रेख और संरक्षण पर एक दिवसीय जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पुलिस कप्तान शिवानी तिवारी, राज्य बाल संरक्षण संस्था के पीयूष सेन गुप्ता, बंधोमुखोपाध्याय व सीसीआई कोलकाता की अभिषिका ने किया। मौके पर मुख्य अतिथि एसपी तिवारी ने कहा कि चाइल्ड लाइन बच्चों को देखरेख करने की एक अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन का बच्चों के प्रति बर्ताव काफी महत्वपूर्ण है। बच्चों पर हो रहे शारीरिक शोषण पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सूर्यमणि त्रिपाठी ने कहा कि बच्चों के प्रति सबको जिम्मेदारी लेने की जरूरत है।

कार्यशाला को डीएसपी कर्मपाल उरांव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मनोज दांगी ने किया। मौके पर एएसपी अजय पाल, मेजर आलोक हेम्ब्रम, सार्जेंट अभिमन्यु कुमार, इंद्रमणि साहू, मनोज कुमार, राज्य समन्वयक मो. अली, रेशमा सिंह, थाना प्रभारी विनोद कुमार, राजबल्लभ पासवान, साेनी प्रताप सिंह, मो. शाहिद रजा, नरेश कुमार, रवि किशोर प्रसाद, इंस्पेक्टर केपी यादव, महिला थाना प्रभारी दीपांजलि तिर्की, पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखदेव शर्मा, सच्चिदानंद कुमार, मुन्ना मंडल, राजेश पासवान, मनीष कुमार, सुनीता कुमारी, नूतन कुमारी, अशोक यादव, सुमन कुमारी सहित समर्पण, चाइल्ड लाईन व विधिक सेवा प्राधिकार के कई लोग मौजूद थे।

X
बच्चों से अपराधियों जैसा व्यवहार नहीं किया जाए
Astrology

Recommended

Click to listen..