Hindi News »Jharkhand »Chandwara» सड़क पार कर गुटका लेने जा रहे जमशेदपुर के फोटोग्राफर को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

सड़क पार कर गुटका लेने जा रहे जमशेदपुर के फोटोग्राफर को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

थानाक्षेत्र अंतर्गत रांची-पटना मुख्य मार्ग पर उरवां मोड़ के समीप बाइक की चपेट में आने से जमशेदपुर एएफपी न्यूज चैनल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 07, 2018, 01:20 PM IST

थानाक्षेत्र अंतर्गत रांची-पटना मुख्य मार्ग पर उरवां मोड़ के समीप बाइक की चपेट में आने से जमशेदपुर एएफपी न्यूज चैनल के फोटोग्राफर रंधीर सिंह (39)की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना शनिवार की सुबह 11.30 बजे की बताई गई है।

रंधीर आदर्श नगर, थाना सोनारी, जमशेदपुर का रहने वाला है। जानकारी अनुसार रंधीर सिंह एएफपी जमशेदपुर के ब्यूरो हेड संजीव कुमार दत्ता के साथ जमशेदपुर से अपनी कार से पटना पत्रकारों के संगठन जेजेए की मीटिंग में भाग लेने जा रहे थे। इसी बीच उरवां तूफान चौक के समीप संजीव ने रंधीर को गुटखा लाने को कहा। रंधीर सिंह गाड़ी से उतरकर सड़क पार कर रहे थे। इसी क्रम तिलैया के तरफ से रही एक होंडासाइन बाइक ने जोर से धक्का मार दी। धक्का लगते ही रंधीर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार अमरदीप सिंह, प्रिंस पांडेय, सौरभ पांडेय सभी पूजा भंडार रोड झुमरी तिलैया निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी अनुसार बाइक सवार युवक झील रेस्टोरेंट जा रहे थे। घटना के बाद तीनों घायलों को उरवां स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चंदवारा थाना प्रभारी विनोद कुमार, एएसआई अशोक सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandwara News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sdek paar kar gautka lene jaa rahe jmshedpur ke photogaraafr ko bykene maari takkar, maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Chandwara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×