Hindi News »Jharkhand »Chitarpur» एपेक्स स्कूल के बच्चों ने बिखेरा अपना जलवा, मिला सम्मान

एपेक्स स्कूल के बच्चों ने बिखेरा अपना जलवा, मिला सम्मान

बेहतर कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर प्रशंसा करते हुए प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया भास्कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:10 AM IST

बेहतर कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर प्रशंसा करते हुए प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया

भास्कर न्यूज| चितरपुर

रजरप्पा प्रोजेक्ट स्थित अंबेडकर पार्क में सिस्टा के तत्वावधान में आयोजित अंबेडकर जयंती के अवसर पर जिला के विभिन्न विद्यालय के आए बच्चों ने तरह-तरह के कार्यक्रम प्रस्तुत किए । इसमें मारंगमरचा स्थित एपेक्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने प्रतिभागी बनकर अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने कविता, लघु नाटक, भाषण, लोक नृत्य, संथाली नृत्य जैसे कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।

इस दौरान सफल प्रतिभागियों को सीसीएल रजरप्पा के महाप्रबंधक आलोक कुमार द्वारा पुरस्कृत किया गया था। साथ ही उनके बेहतर कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर प्रशंसा करते हुए प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

विद्यालय के संस्थापक ने बच्चों को किया सम्मानित

अम्बेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिन बच्चों को पुरस्कृत किया गया था। सोमवार को विद्यालय परिसर में सादे समारोह के दौरान विद्यालय के संस्थापक बाबूराम महतो ने ट्रॉफी के साथ मेडल पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। मौके पर मौजूद विद्यालय के निदेशक भगीरथ कुमार ने बच्चों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी और आगे भी मेहनत कर और आगे बढ़ने की सलाह दी। मौके पर संतोष महतो, मदन महतो, अभय चक्रबर्ती, धर्मेंद्र कुमार, लंकेश महतो, विक्रांत अग्रवाल, अंजलिका सिन्हा, आनंदिता चौधरी, गुलशन खातून, प्रतिभा कुमारी, प्रियंका कुमारी, तनीषा जायसवाल, नरेश महतो, हुन्दू महतो सहित कई मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chitarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×