• Home
  • Jharkhand News
  • Dakra
  • खलारी में अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर सड़क निर्माण कार्य बंद कराया
--Advertisement--

खलारी में अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर सड़क निर्माण कार्य बंद कराया

पिस्का नगड़ी में रेलवे का काम करा रही कंपनी के इंजीनियर और मुंशी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 02:25 AM IST
पिस्का नगड़ी में रेलवे का काम करा रही कंपनी के इंजीनियर और मुंशी की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अपराधियों ने खलारी में अपनी मंशा जाहिर कर दी है। थाना क्षेत्र के करकट्टा व भूतनगर में सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार की साइट पर बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग कर बंद करा दिया।

जानकारी के अनुसार, छह अपराधी दो मोटरसाइकिल अपाची व पल्सर पर सवार होकर आए आैर करकट्टा में दोपहर साढ़े 12 बजे तथा भूतनगर में दो बजे घटना को अंजाम दिया। करकट्टा देवी मंडप के नजदीक ग्रामीण कार्य विभाग सड़क बना रहा है, जबकि भूतनगर में सीसीएल द्वारा सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। अपराधियों ने वहां काम करा रहे मुंशी व मजदूरों को धमकी दी और गालियां देते हुए काम बंद करने को कहा।

बताया जा रहा है कि करकट्टा में अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की और भूतनगर चले गए, जहां सीसीएल द्वारा सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार के आदमियों को भी धमकी देते हुए काम बंद करा दिया। यहां अपराधियों ने कहा कि जब तक वार्ता नहीं होती है, तब तक काम बंद रहेगा। इसके बाद तीन गोलियां चलाईं। इनमें एक मिस फायर हो गई। इसके बाद अपराधी जंगल की ओर भाग गए। घटना के बाद से दोनों जगह काम बंद है।

इस संबंध में खलारी इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने बताया कि इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही कोई ठेकेदार इस तरह की घटना की जानकारी दी खलारी थाने को दी है। उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र में इस तरह की घटना हुई है, तो घटना का पता करने बाद जांच की जाएगी और इस कांड में संकल्पित अपराधियों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

अपराधियों ने जो किए




घटना के बाद करकट्‌टा साइट पर पसरा सन्नटा।

थाना प्रभारी बोले