• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dakra
  • डीटीओ की कार्रवाई के बाद एनके पिपरवार में कोयला ट्रांसपोर्टिंग ठप
--Advertisement--

डीटीओ की कार्रवाई के बाद एनके पिपरवार में कोयला ट्रांसपोर्टिंग ठप

Dakra News - डीटीओ नागेंद्र पासवान के नेतृत्व में गठित टास्क फोर्स ने गुरुवार को डकरा जीएम ऑफिस के समीप, डकरा साइडिंग व...

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 02:25 AM IST
डीटीओ की कार्रवाई के बाद एनके पिपरवार में कोयला ट्रांसपोर्टिंग ठप
डीटीओ नागेंद्र पासवान के नेतृत्व में गठित टास्क फोर्स ने गुरुवार को डकरा जीएम ऑफिस के समीप, डकरा साइडिंग व ट्रांसपोर्टिंग रोड में जांच अभियान चलाया। इस दौरान हाइवा डंपरों के कागजात और बिना तिरपाल ढके कोयला लेकर चलने वाहनों की जांच की गई। हालांकि, अभियान की भनक लगते ही एनके-पिपरवार की ट्रांसपोर्टिंग ठप हो गई थी। डीटीओ ने बताया कि कई डंपरों में ओवर लोडिंग पकड़ी गई। कुल 49 वाहनों के कागजात में अनियमितता पाए जाने के बाद वाहन मालिकों से जुर्माना वसूला गया। जुर्माने के रूप में कुल तीन लाख रुपए वसूले गए। उधर, खलारी डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने कहा कि इस तरह अनिमित तरीके से वाहन चलाए जाएंगे, तो गाड़ी को जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। टास्क फोर्स में ओमप्रकाश, निर्मल कुमार, खलारी डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह, थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल आदि शामिल थे।

डीटीओ नागेंद्र पासवान ने बताया कि एक-डेढ़ साल से एनके एरिया में अनियमित तरीके से चल रहे डंपरों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद डंपर मालिक नियम को पालन करते नहीं दिख रहे हैं। पिछले दिनों बैठक में एनके और पिपरवार के जीएम ने साफ तौर पर ओवर लोडिंग और तिरपाल से ढक कर कोयला ट्रांसपोर्टिंग करने को कहा है, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जब कार्रवाई होती है, तो एक-दो दिन नियम का पालन होता है, इसके बाद फिर पुरानी स्थिति आ जाती है। लगातार छापामारी अभियान चलाएंगे।

Dakra1 जुर्माना रसीद काटते टस्ट फोर्स टीम के लोग।

X
डीटीओ की कार्रवाई के बाद एनके पिपरवार में कोयला ट्रांसपोर्टिंग ठप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..