• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dakra
  • खदान से निकाला गया मानकी बस्ती के राजू गंझू का शव
--Advertisement--

खदान से निकाला गया मानकी बस्ती के राजू गंझू का शव

मानकी बंद पड़े खदान के पानी में डूबा शव की पहचान मानकी बस्ती के 35 वर्षीय राजू गंझू के रूप में हुई। मृतक के भाई मोहन...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 02:25 AM IST
खदान से निकाला गया मानकी बस्ती के राजू गंझू का शव
मानकी बंद पड़े खदान के पानी में डूबा शव की पहचान मानकी बस्ती के 35 वर्षीय राजू गंझू के रूप में हुई। मृतक के भाई मोहन ने बताया कि राजू पिछले छह दिनों से लापता था। पेशे से वाहन चालक था, लेकिन अचानक मिर्गी होने के कारण ड्राइवरी छोड़ चुका था।

राजू पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। बिना बताए कहीं-कहीं चला जाता था। इसलिए घरवाले सोचे की कहीं बाहर गया होगा। जब रविवार की शाम पता चला कि मानकी खदान में एक व्यक्ति डूब कर मरा पड़ा है, तब परिजनों ने सोमवार सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर उसकी पहचान की। खलारी पुलिस की मौजूदगी में पानी से शव को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया। चुरी पीओ विनेश शर्मा की ओर से तत्काल मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए 10 हजार रुपए सहायता दिया गया। प्रावधान के तहत जो राशि मिलती है वो भी दिया जायेगा।

ज्ञात हो कि इस बंद पड़ी खदान में हमेशा इस तरह की दुर्घटनाएं होते रहती है। लोग कई बार सीसीएल प्रबंधन से बंद खदान को मिटटी से भरने की मांग कर चुके है। लेकिन प्रबंधन हमेशा आश्वासन देते रही है। वहीं, खलारी इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों दावा किया की प्रबंधन से बैठक कर इस डेंजर जॉन को 15 दिनों के भीतर भर दिया जाएगा।

X
खदान से निकाला गया मानकी बस्ती के राजू गंझू का शव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..