Hindi News »Jharkhand »Dakra» मगध आम्रपाली एरिया के कमांड एरिया में अवैध वसूली रोकने को लेकर बैठक

मगध आम्रपाली एरिया के कमांड एरिया में अवैध वसूली रोकने को लेकर बैठक

मगध आम्रपाली एरिया के सीसीएल अधिकार क्षेत्र में अवैध वसूली बंद करने को लेकर मगध आम्रपाली महाप्रबंधक कार्यालय...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 04, 2018, 02:55 AM IST

मगध आम्रपाली एरिया के कमांड एरिया में अवैध वसूली रोकने को लेकर बैठक
मगध आम्रपाली एरिया के सीसीएल अधिकार क्षेत्र में अवैध वसूली बंद करने को लेकर मगध आम्रपाली महाप्रबंधक कार्यालय डकरा में गुरुवार को सीसीएल अधिकारी, प्रशासन और कोयला व्यवसायों की त्रिपक्षीय बैठक हुई। बैठक में महाप्रबंधक आरवी सिंह ने कहा की राज्य सरकार की मुहिम पर चतरा एसपी के निर्देश में साफ तौर पर कहा है कि माइंस इलाके में अवैध लेनदेन करने वाले को चिन्हित कर एफआर दर्ज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सीसीएल अधिकारी, कर्मचारी, सुरक्षा कर्मी, एवं संचालन समिति अगर पैसे की मांग करती है तो इसकी जानकारी सीसीएल प्रबंधन व चतरा प्रशासन को दे। सूचना देने वालों की नाम गुप्त रखा जायेगा। वही कोयला व्यवसायियों ने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों कोयला वाहन एक दिन में लोड होकर निकल जाती है जबकि प्लांट का कोयला लेने आए गाड़ी तीन दिनों तक फंसी रहती है। जिसके कारण प्लांट का कोयला उठाव लैप्स कर जाता है और कंपनी को हर्जाना देना पड़ता है। इसको सिस्टम से चलाया जाए । इस मौके पर मगध आम्रपाली के एरिया सिक्योरिटी ऑफिसर विक्रांत कुमार, कार्मिक अधिकारी मनीषा कुमारी, वेदांत के जीतेंद्र वर्मा, आधुनिक के अरविंद कुमार, आरपी एनर्जी से प्रमोद कुमार, हिंडाल्को से राकेश कुमार, एनटीपीसी के दीपक कुमार, बीकेबी से गुडडू, अलेक्टरो स्टील से नसीम सहित एसईएसएफ, आईआरबी व सीसीएल सुरक्षा के जवान मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dakra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×