--Advertisement--

डकरा के शिल्प मेेले में लगे 30 स्टॉल

Dakra News - डकरा दुर्गा मंडप परिसर में गुरुवार की शाम भारतीय शिल्प मेला का उद्घाटन एनके एरिया के महाप्रबंधक केके मिश्रा व...

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 02:55 AM IST
डकरा के शिल्प मेेले में लगे 30 स्टॉल
डकरा दुर्गा मंडप परिसर में गुरुवार की शाम भारतीय शिल्प मेला का उद्घाटन एनके एरिया के महाप्रबंधक केके मिश्रा व उनकी धर्म प|ी उषा मिश्रा ने किया। मेला के संचालक गुरमीत सिंह ने बताया कि मेला 15 दिनों तक चलेगा। इसमें विभिन्न राज्यों के लघु, कुटीर, कृषि, वनस्पति सह हस्तशिल्प की प्रदर्शनी लगाई गई है। मुख्य उद्देश्य जनता को भारतीय परंपरा से अवगत कराना है।

मेले में 30 स्टॉल लगाए गए हैं। स्टॉल में इसमें महिलाओं, बच्चों और युवाओं के लिए विशेष सामग्री उपलब्ध है। स्टॉल में वस्त्र आभूषण से लेकर सौंदर्य प्रसाधन, आयुर्वेदिक दवाइयां,अष्ट धातु की अंगूठियां रुद्राक्ष और स्फटिक की मालाएं सहित घरेलू समान उपलब्ध है। इनकी कीमत भी बाजार के अपेक्षा कम रखी गई है। स्टॉल के उद्घाटन होते ही खरीदारों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इस मौके पर मनोज कुमार अग्रवाल, यूसी गुप्ता, एसके गोस्वामी ,डीपी सिंह ,बीके तिवारी ,केके सिंह बलिराम सिंह, राहुल कुमार, रंजन सिंह, कार्तिक पांडेय, के अलावा मयूरी मंडल के सदस्य और ब्रह्मकुमारी की बहने मौजूद थे।

X
डकरा के शिल्प मेेले में लगे 30 स्टॉल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..