• Hindi News
  • Jharkhand
  • Daltongunj
  • कोलियरियों में कामकाज ठप लंबी दूरी के वाहन भी नहीं चले
--Advertisement--

कोलियरियों में कामकाज ठप लंबी दूरी के वाहन भी नहीं चले

Daltongunj News - माओवादियों के एक दिवसीय झारखंड बंद का लातेहार जिले में मिलाजुला असर देखा गया। लातेहार जिला अंतर्गत पड़ने वाले...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 02:25 AM IST
कोलियरियों में कामकाज ठप लंबी दूरी के वाहन भी नहीं चले
माओवादियों के एक दिवसीय झारखंड बंद का लातेहार जिले में मिलाजुला असर देखा गया। लातेहार जिला अंतर्गत पड़ने वाले बरकाकाना-बरवाडीह रेल मार्ग पर रेलगाड़ियों का परिचालन सामान्य रूप से हुआ। सड़क मार्गों पर यात्री वाहनों के नहीं चलने से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

जिले के चंदवा प्रखंड अंतर्गत झारखंड राज्य खनिज विकास निगम द्वारा संचालित सिकनी कोल प्रोजेक्ट व बालूमाथ प्रखंड अंतर्गत सीसीएल द्वारा संचालित तेतरियाखांड़ कोलियरी में कामकाज ठप रहा, जिससे निगम को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। जिला मुख्यालय के बाजार व पेट्रोल पंप आम दिनों की तरह खुले, लेकिन सड़क मार्गों पर रांची-डाल्टनगंज, डाल्टनगंज-महुआडांड़ व रांची-चतरा मार्ग पर लंबी दूरी की एक भी वाहनों के नहीं चलने से यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जिला मुख्यालय रेलवे स्टेशन सहित अन्य सरकारी कार्यालयों व भवनों में सुरक्षा बल तैनात दिखे। लातेहार सदर थाना पुलिस बल के जवान पूरे दिन क्षेत्र में गश्त लगाते दिखे। ग्रामीण क्षेत्रों से चलने वाले कमांडर के नहीं चलने से बाजार की रौनक गायब रही। आम्रपाली से चांपी के लिए कोयला लदे वाहनों का परिचालन होता रहा। महुआडांड़ बस-स्टैंड पर यात्री बसें खड़ी रही। लंबी दूरी की एक भी बसों के नहीं चलने से यात्री बेहाल रहें। समाचार लिखे जाने तक जिले के किसी भी क्षेत्र से अप्रिय वारदात की सूचना नहीं है।

माओवादी बंदी में महुआडांड़ बस-स्टैंड में खड़ी यात्री बसें।

X
कोलियरियों में कामकाज ठप लंबी दूरी के वाहन भी नहीं चले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..